सलमान खान का खुलासा, 'प्रियंका चोपड़ा ने खुद फोन कर मांगा था 'भारत' में अपने लिए रोल'
Advertisement
trendingNow1442865

सलमान खान का खुलासा, 'प्रियंका चोपड़ा ने खुद फोन कर मांगा था 'भारत' में अपने लिए रोल'

प्रियंका चोपड़ा के फिल्‍म 'भारत' से अलग होने पर पहले सलमान खान ने कहा था कि प्रियंका ने फिल्‍म छोड़ने के लिए गलत कारण बताया था. जबकि अब उनका कहना है इस फिल्‍म के लिए प्रियंका पहली पसंद नहीं थीं. बल्कि खुद उन्‍होंने यह रोल मांगा था.

फिल्‍म 'भारत' में अब कैटरीना कैफ नजर आएंगी. (फाइल फोटो.)

नई दिल्‍ली: सलमान खान और निर्देशक अली अब्‍बाज जफर की फिल्‍म 'भारत' से प्रियंका चोपड़ा ने जैसे ही किनारा किया, चारों तरफ चर्चाएं शुरू हो गईं. प्रियंका के इस फिल्‍म से अलग होने के कई कारण सामने आए थे. लेकिन अब सलमान खान ने इस फिल्‍म में अपनी हीरोइन की चॉइस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. जहां प्रियंका के छोड़ने के बाद कैटरीना कैफ को इस फिल्‍म की दूसरी पसंद माना जा रहा था, वहीं सलमान खान ने खुलासा किया है कि कैटरीना नहीं, बल्कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्‍म की दूसरी पसंद थीं. जी हां, सलमान खान ने अब एक इंटरव्‍यू में इस फिल्‍म से जुड़ा बेहद नया खुलासा किया है.

  1. प्रियंका ने 'भारत' में काम करने की इच्छा खुद जताई थी
  2. सलमान खान ने गोवा में हुए बिग बॉस लॉन्च में किया बड़ा खुलासा
  3. सलमान बोले, 'कैटरीना ही थी हम सब की पहली पसंद'

निर्देशक अली अब्‍बास जफर की आने वाली फिल्‍म 'भारत' में अब सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. लेकिन सलमान खान ने खुलासा किया है कि फिल्‍म के प्रोड्यूसर और सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री की पहली पसंद हमेशा से ही कैटरीना कैफ ही थीं. सलमान ने मिड डे को दिए एक इंटरव्‍यू में प्रियंका चोपड़ा द्वारा इस फिल्‍म के छोड़ने पर तंज कसते हुए कहा, ''यह प्रियंका की अच्‍छी बात थी कि उन्‍होंने शूट शुरू होने के सिर्फ 5 दिन पहले ही टीम को फिल्‍म छोड़ने की जानकारी दी.' आगे सलमान ने कहा, 'मैं खुश हूं की अब कैटरीना कैफ भारत का हिस्‍सा हैं. क्‍योंकि वह प्रोड्यूसर अतुल अग्‍न‍िहोत्री की पहली पसंद भी थीं.'' बात इतने पर ही खत्‍म नहीं हुई, सलमान ने लगे हाथ प्रियंका को उनकी सगाई और आने वाले समय में होने जा रही शादी के लिए बधाई भी दे डाली.

fallback

गौरतलब है कि भारत में प्रियंका के रोल को लेकर काफी बातें सामने आईं थी और खबर यह भी आई थी कि अपना रोल छोटा होने के कारण प्रियंका ने इस फिल्‍म को छोड़ा है. लेकिन निर्देशक अली अब्‍बास ने ट्विटर पर जानकारी दी थी उन्‍होंने अपनी शादी के चलते फिल्‍म करने से मना किया है.

fallback

सलमान खान द्वारा होस्‍ट किए जाने वाले बिग बॉस शो की बात करें तो हर सीजन की तरह इस बार फिर से बिग बॉस सीजन 12 अपने मेहमानों के कारण चर्चा में है. इस सीजन में बिग बॉस के घर में नजारा कुछ और ही होगा, क्योंकि इस बार यहां मेहमान सिंगल नहीं डबल यानी जोड़ी में नजर आने वाले हैं. जिसमें यह जोड़ियां भाई-बहन, दोस्त, मां-बेटी, बाप-बेटे और पति-पत्नी के रूप में होंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news