Zee Cine Awards में थिरकती नजर आएंगी कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा
Advertisement
trendingNow1357942

Zee Cine Awards में थिरकती नजर आएंगी कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा

फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इस शो को होस्‍ट करते नजर आएंगे. सुनील इससे पहले कई पुरस्कार समारोह की मेजबानी कर चुके हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्‍ली: यह साल खत्‍म होने वाला है और जल्‍द ही हम सब मिलकर नए साल का जश्‍न मनाने वाले हैं. ऐसे में बॉलीवुड में अवॉर्ड फंक्‍शन्‍स का दौर भी शुरू होने वाला है. ऐसे में जो खबर आई है उसने 'जी सिने अवॉर्ड' को सुर्खियों में ला दिया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ आगामी 'जी सिने अवॉर्ड्स 2018' में परफॉर्म करती नजर आएंगी. प्रियंका जल्द ही मुंबई का रुख करेंगी और कार्यक्रम में अपने जलवे बिखेरेंगी. वह इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. बयान के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज का इंतजार कर रहीं कैटरीना भी इस शो में अपनी स्‍पेशल परफॉर्मेंस देंगी.

  1. जी सिने अवॉर्ड में परफॉर्म करेंगी प्रियंका और कैटरीना
  2. अवॉर्ड होस्‍ट करेंगे रोहित शेट्टी और सुनील ग्रोवर
  3. 19 दिसंबर को मुंबई में आयोजित होंगे जी सिने अवॉर्ड

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और कैटरीना के अलावा, अभिनेता रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलिन फर्नाडीज, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर भी इस समारोह में प्रस्तुति देंगे. दिलचस्‍प होगा कि फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इस शो को होस्‍ट करते नजर आएंगे. सुनील इससे पहले कई पुरस्कार समारोह की मेजबानी कर चुके हैं. उन्हें टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में निभाए अपने विभिन्न अवतारों के लिए जाना जाता है. 'सिंघम' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके रोहित पहली बार किसी अवॉर्ड शो की मेजबानी करेंगे. जी सिने अवॉर्ड्स 2018 मुंबई में 19 दिसंबर को आयोजित होगा.

fallback

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा को 'जी सिने अवॉर्ड्स 2017' में लाने की कोशिश की जा रही है. एक प्रमुख वेब पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका को ‘जी सिने अवार्ड्स 2017’ के होने वाले इवेंट में 5 मिनट के डांस परफॉर्मेंस के लिए लगभग 5 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं. खबर है कि प्रियंका चोपड़ा स्टेज पर लगभग पांच मिनट तक परफॉर्म करती हुई नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा की पॉपुलैरिटी को देखते हुए चैनल भी उनकी इस मांग को पूरा करने के लिए राजी है. यानी प्रियंका की परफॉर्मेंस के लिए इस शो के ऑर्गनाइजरों के एक मिनट का एक करोड़ रुपये अदा करने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news