Video : प्रियंका-निक की रॉयल वेडिंग में बना 18 फीट का केक, चाकू नहीं तलवार से पड़ा काटना

1 दिसबंर को हुई क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका-निक ने 18 फीट का केक काटा. इस केक कटिंग सेरेमनी का वीडियो सामने आया है.

Video : प्रियंका-निक की रॉयल वेडिंग में बना 18 फीट का केक, चाकू नहीं तलवार से पड़ा काटना
(फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली : जोधपुर में हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रायल वेडिंग में विदेशी मेहमानों की अवभगत का पूरा ख्याल रखा गया. 1 दिसबंर को हुई क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका-निक ने 18 फीट का केक काटा. इस केक कटिंग सेरेमनी का वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों चाकू से नहीं बल्कि तलवार से इसे काट रहे हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की शाही शादी को पीपल मैगजीन ने कवर किया है जिसकी वजह से इस सेलिब्रेटी कपल ने शादी के दो दिन बाद फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर किए है. 

प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज में उनकी केक कटिंग सेरेमनी के वीडियो को शेयर किया गया है. क्रिश्चियन वेडिंग की रस्म के मुताबिक न्यूली वेड कपल शादी के बाद केक कटिंग सेरेमनी करता है. कपल डांस के बाद प्रियंका और निक ने इस 18 फीट के केक को तलवार से काटा. इसे निक के पर्सनल शेफ्स ने तैयार किया था जिन्हें दुबई और कुवैत से बुलाया गया था. केक को 6 टायर का बनाया गया था जिसे सुंदर सी मिनार जैसा लुक दिया गया था. 

दुल्हन बनी प्रियंका चोपड़ा आईं सामने तो निक जोनस हुए इमोशनल, वायरल हुआ Video

 

Wedding cake #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra-Pedia  (@priyankapedia) on

सपनों की कहानियों से भी ज्यादा सुंदर अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर के उम्मेद भवन में अमेरिकी सिंगर निक जोनस के शादी रचाई. दो रीति-रिवाजों में हुई इस शादी में पहले दिन क्रिश्चियन रस्मों से प्रियंका-निक ने वेडिंग की. राल्फ लॉरेन के व्हाइट डिजाइनर गाउॅन में प्रियंका किसी परी की तरह नजर आ रही थीं. बता दें कि 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा गया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close