प्रियंका और निक की गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं 80 नाम, ये हैं स्वागत की तैयारियां...
Advertisement

प्रियंका और निक की गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं 80 नाम, ये हैं स्वागत की तैयारियां...

निक और प्रियंका की शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस में शुरु हो चुकी है

प्रियंका और निक की गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं 80 नाम, ये हैं स्वागत की तैयारियां...

नई दिल्ली: इस समय राजस्थान का जोधपुर शहर इंटरनेशनल सितारों से जगमगा रहा है. यहां देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी दूल्हा निक जोनास की शादी जो चल रही है. इस सेलिब्रेशन के मौके पर फैमिली और फ्रेंड्स के बाद अब सेलिब्रेटीज भी वेडिंग पहुंच रहे हैं. रिपोट्स के अनुसार इस शादी में कुल 80 मेहमान शामिल होने वाले हैं. जो इस प्रकार हैं...

वैसे तो प्रियंका की शादी में शामिल होने वाले अधिकतर मेहमान जोधपुर पहुंच चुके हैं. जिनमें से कुछ उनके ससुराल वाले हैं तो कुछ प्रियंका के मायके के रिश्तेदार और खास दोस्त हैं. देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपनी फैमिली के साथ प्रियंका की शादी में शामिल होने शुक्रवार शाम ही पहुंच गए हैं. मुकेश के साथ उनकी पत्नी नीता और बेटी ईशा अंबानी भी हैं. सभी कल शाम संगीत सेरेमनी में भी शामिल हुए. 

fallback

जोधपुर बना सेलिब्रेटी हब 
प्रियंका चोपड़ा से सलमान खान के रिश्ते भले ही ठीक न चल रहे हों. लेकिन प्रियंका और निक जोनस की शादी में सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता अपने बेटे अहिल के साथ जोधपुर पहुंच चुकी हैं. सिंगर मानसी स्कोट भी इस शादी का हिस्सा बनने जोधपुर में एंट्री ले चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा के मैनेजर चांद मिश्रा भी जोधपुर में हैं. वहीं फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं. 

fallback
 

मेकअप आर्टिस्ट भी पहुंचे 
प्रियंका को शादी वाले दिन मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर तैयार करने वाले हैं. इसलिए कल रात वह भी जोधपुर पहुंच गए हैं. इस मौके पर जब मिक्की से पूछा गया कि वह प्रियंका को किस तरह सजाने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि इस जवाब को जानने के लिए आपको तस्वीरों का इंतजार करना होगा. 

fallback

दिए जाएंगे दूसरे फोन 
इस सेलिब्रेटी वेडिंग में भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तरह मोबाइल से तस्वीरें न ले पाने का इंतजाम किया गया है. दीपवीर की शादी में जहां फोन के कैमरे पर स्टीकर लगाया गया था. तो वहीं इस शादी में मेहमानों से उनके फोन एक जगह जमा कराए गए हैं. इस दौरान मेहमानों को एक बिना कैमरे वाला फोन दिया गया है. जिसे वह जमकर यूज कर सकते हैं.   

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news