VIDEO: हिंदी में बात करके हंस पड़े प्रियंका चोपड़ा और पीएम मोदी! निक ताकते रहे मुंह...
Advertisement

VIDEO: हिंदी में बात करके हंस पड़े प्रियंका चोपड़ा और पीएम मोदी! निक ताकते रहे मुंह...

प्रियंका चोपड़ा और पीएम मोदी ने किया हिंदी में मजाक, निक जोनास ने कुछ देर देखा दोनों का मुंह फिर ठहाका लगाकर साथ में हंस पड़े...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी, (फोटो साभार: योगेन शाह)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह विशेषता है कि वह किसी भी मौके पर बड़े सहज नजर आते हैं. लेकिन उनकी यह सहजता किसी को भी आश्चर्य में डाल सकती है. मंगलवार रात भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब प्रियंका चोपड़ा और पीएम मोदी हिंदी में बात करते हुए ठहाका लगाने लगे, तो प्रियंका के विदेशी पति निक जोनास को कुछ समझ नहीं आया. कुछ देर दोनों का मुंह तांकने के बाद निक भी ठहाका मारके हंस पड़े. 

बात दरअसल यह हुई कि सभी से मिलने जुलने के बाद जब पीएम ने प्रियंका से बात शुरू की तो देसी गर्ल भी पूरी तरह हिंदी में बात करने लगीं. निक कुछ देर प्रियंका का चेहरा देखते रहे फिर उन्होंने भी पत्नी का साथ देते हुए हंस ही दिया. देखिए यह वीडियो:

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

RESPECTED SHRI NARENDRA MODIJI AT 

A post shared by yogen shah  on

सासु मां ने किया प्रणाम 
इस मौके पर पीएम मोदी बड़े लाइट मूड में नजर आए. प्रियंका ने अपने परिवार के हर सदस्य को बारी बारी पीएम मोदी के मिलवाया. प्रियंका की सासु मां ने भी पीएम मोदी का हाथ जोड़कर भारतीय परंपरा के अनुसार अभिवादन किया. इसके अलावा पीएम ने पूरे परिवार के साथ काफी समय बिताया. 

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली के ताज होटल में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की थी. इस दौरान पीएम मोदी ने नवविवाहित जोड़े को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. गौरतलब है कि जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाने के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने दिल्ली में रिसेप्शन की पार्टी रखी थी. 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए यह रिसेप्शन रखा था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

RESPECTED SHRI NARENDRA MODIJI AT 

A post shared by yogen shah on

दिल्ली रिसेप्शन में ट्रेडिशनल कपड़ों में सजीं प्रियंका चोपड़ा बहुत खूबसूरत लग रही थीं. पति निक जोनास वेस्टर्न लुक में एकदम परफेक्ट नजर आ रहे थे. सामने आई फैमिली फोटो में निक के पैरेंट्स और प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा भी इंडो वेस्टर्न अंदाज में दिख रहे हैं. दोनों की शादी जोधपुर के उम्‍मेद भवन में शाही ठाठ-बाट से क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news