राजकुमार राव की 'न्यूटन' की ऑस्कर में हुई एंट्री तो प्रियंका हो गई निराश! जानें कारण
Advertisement

राजकुमार राव की 'न्यूटन' की ऑस्कर में हुई एंट्री तो प्रियंका हो गई निराश! जानें कारण

प्रियंका और मां मधु चोपड़ा को लगा कि उनकी अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'वेंटिलेटर' को भारत की तरफ से ऑस्कर में भेजा जाएगा.

22 सितंबर को रिलीज हुई है 'न्यूटन'. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 22 सिंतबर 2017 यह वही दिन है जिस दिन राजकुमार राव की 'न्यूटन' को भारत की ओर से ऑस्कर में ऑफिशियल एंट्री मिली. इस खबर से जहां एक तरफ पूरा बॉलीवुड झूम उठा वहीं प्रियंका चोपड़ा इस खबर को सुन कर निराश हो गईं. इसका कारण यह है कि प्रियंका और मां मधु चोपड़ा को लगा कि उनकी अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'वेंटिलेटर' को भारत की तरफ से ऑस्कर में भेजा जाएगा लेकिन जब 'न्यूटन' को ऑस्कर के लिए चुना गया तो इस खबर से सब चौंक गए. 

  1. प्रियंका को उम्मीद थी कि उनकी फिल्म 'वेंटिलेटर' को ऑस्कर में भेजा जाएगा.
  2. प्रियंका ने ऑस्कर के लिए काफी कुछ प्लान भी किया हुआ था. 
  3. प्रियंका की यह फिल्म कई अवॉर्ड्स जीत चुकी है.

यह भी पढ़ें: जब मलाला युसुफजई मेट प्रियंका चोपड़ा, 'यकीन ही नहीं होता'!

बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार फिल्म 'वेंटिलेटर' के डायरेक्टर राजेश से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, 'हम लोग 22 सितंबर का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यहां तक की प्रियंका की मां ने तो मुझे 22 सितंबर से एक रात पहले फोन किया था और मैंने उन्हें कहा था कि आप चिंता न करें. सबसे बेहतरीन फिल्म ही ऑस्कर में जाएगी, लेकिन जब 'न्यूटन' का नाम फाइनल हुआ तो हमें थोड़ी निराशा हुई'. ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका अपनी इस फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त थीं और उन्होंने इसके लिए कुछ खास प्लानिंग भी करली थी.

यह भी पढ़ें: नकल के आरोपों में फंसी 'न्यूटन' के सपोर्ट में आए फिल्मकार अनुराग कश्यप! कहा...

हालांकि, अब यह सब किसी काम का नहीं रहा. राजेश के मुताबिक, मुझे लगता है कि प्रियंका को इस फैसले के बाद काफी निराशा हुई होगी क्योंकि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं. 'वेंटिलेटर' प्रियंका के प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म है. राजेश ने आगे कहा, मैंने फिल्म 'न्यूटन' के बारे में काफी अच्छी बातें सुनी हैं और मुझे 'न्यूटन' से काफी उम्मीद हैं. मुझे भरोसा है कि यह फिल्म विदेश में भारत का नाम रोशन करेगी और हर भारतीय को गर्व कराएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news