110 कारीगरों की 3,720 घंटो की मेहनत के बाद तैयार हुआ है प्रियंका चोपड़ा का वेडिंग लहंगा..

प्रियंका ने क्रिश्‍चन शादी के लिए राल्‍फ लॉरेन का डिजाइनर गाउन पहना. प्रियंका हॉलीवुड-बॉलीवुड की पहली ऐसी सेलीब्रिटी हैं जिनके लिए इस डिजानर ने वेडिंग गाउन डिजाइन किया है.

110 कारीगरों की 3,720 घंटो की मेहनत के बाद तैयार हुआ है प्रियंका चोपड़ा का वेडिंग लहंगा..
फोटो साभार IANS.

नई दिल्‍ली: शादी के बंधन में बंध चुकी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी ने आखिरकार सोशल मीडिया पर अपनी दोनों रीति-रिवाज से हुई शादी की तस्‍वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्‍वीरों का इस जोड़ी के फैंस को बेसब्री से इंतजार था. 'देसी गर्ल' और विदेशी दूल्‍हे की इस जोड़ी ने दो दिन पहले ही जोधपुर के उम्‍मेद भवन में शाही ठाठ-बाट से क्रिश्‍चन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है. ऐसे में क्रिश्‍चन अंदाज में जहां प्रियंका सफेद गाउन में नजर आई हैं, तो वहीं अपनी इंडियन शादी में प्रियंका ने लाल रंग का शादी का खुबसूरत जोड़ा पहना है.

अनकट डायमंड से बनी प्रियंका की ज्‍वेलरी
अपनी इंडियन शादी के लिए प्रियंका भी, दीपिका पादुकोण की तरह ही फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची के लहंगे में ही नजर आई. सब्‍यसाची मुखर्जी ने प्रियंका चोपड़ा के इस लहंगे के बारे में कई खास बातें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. यह पूरा लहंगा हाथ की गई कारीगीरी से बना है. इस लहंगे को एक-दो नहीं बल्कि पूरे 110 कोलकाता के कारीगरों ने मिलकर तैयार किया है, जिसमें पूरे 3,720 घंटों का समय लगा है. शादी में पहनी गई प्रियंका की ज्‍वेलरी भी अनकट डायमंड, पन्ना और जपानी मोतियों से 22 कैरेट गोल्‍ड में बने हैं. प्रियंका के दूल्‍हा निक भी सब्‍यसाची की ही डिजाइनर शेरवानी में नजर आए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

And forever starts now...  @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बेहद खास है प्रियंका का वेडिंग गाउन
वहीं प्रियंका ने क्रिश्‍चन शादी के लिए राल्‍फ लॉरेन का डिजाइनर गाउन पहना. प्रियंका का यह गाउन इसलिए काफी खास है, क्‍योंकि राल्‍फ लॉरेन ने इससे पहले सिर्फ 3 और लोगों के लिए वेडिंग गाउन डिजाइन किया है, जो उन्हीं के परिवार से थे. प्रियंका हॉलीवुड-बॉलीवुड की पहली ऐसी सेलीब्रिटी हैं जिनके लिए इस डिजानर ने वेडिंग गाउन डिजाइन किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

And forever starts now...  @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

जोधपुर में रॉयल वेडिंग रचाने वाली प्रियंका ने अपनी मेहंदी और संगीत की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि इस मौके पर सभी ने कितनी मस्ती की है.

priyanka

दो रीति-रिवाजों से हुई इस शादी में वरमाला के दौरान प्रियंका चोपड़ा इमोशनल हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका अपने पापा को याद करके भावुक हो गई थीं.

priyanka

राजस्थान के जोधपुर में चार दिन की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस फैमिली के साथ दिल्ली आ गए हैं.

priyanka

दिल्ली में यह नया जोड़ा फैमिली और रिश्तेदारों के लिए 4 दिसंबर यानी आज एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन कर रहा है. दिल्ली की इस पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी के आने की भी संभावनाएं हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close