पुलकित सम्राट की 'पहली रसोई', ससुरालवालों को बनाकर खिलाया हलवा, कृति बोलीं- 'थू-थू-थू...'
Advertisement
trendingNow12179281

पुलकित सम्राट की 'पहली रसोई', ससुरालवालों को बनाकर खिलाया हलवा, कृति बोलीं- 'थू-थू-थू...'

Pulkit Samrat Pehli Rasoi: कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट की पहली रसोई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. साथ ही कृति ने बताया है कि पुलकित ने अपने ससुरालवालों के लिए हलवा बनाया है.

पुलकित सम्राट

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda: एक्ट्रेस कृति खरबंदा और पुलकित पुलकित सम्राट ने 15 मार्च 2024 को मानेसर के एक लग्जरी रिजोर्ट में शादी की थी. शादी के बाद से कृति (Kriti Kharbanda) और पुलकित लगातार अपनी वेडिंग और रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) की शादी के बाद पहली रसोई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. साथ ही कृति ने अपने पति पुलकित के लिए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर उन्हें सब्र का फल बताया है और नजरबट्टू के इमोजी के साथ 'थू-थू-थू' लिखा है.

पुलकित ने ससुरालवालों के लिए बनाया हलवा

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पुलकित सम्राट की किचन में हलवा बनाते हुए तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों के साथ कृति खरबंदा ने लंबे से पोस्ट में पुलकित पर अपना प्यार लुटाया है. कृति ने लिखा- 'ग्रीन फ्लैग अलर्ट! ओक तो कल कुछ बड़ा हुआ और मुझे एक बार प्यार हो गया. मुझे नहीं लगता था कि यह हो सकता है, लेकिन यह हुआ. पुलकित की पहली रसोई कल हुई. मैं किचन में गई और देखा कि वह हलवा बना रहा है. मैंने पूछा तुम क्या कर रहे हो और उसने बहुत ही कैजुअल तरह से कहा- हलवा बना रहा हूं, यह मेरी पहली रसोई है. तब मैं हंसी और कहा, पहली रसोई लड़की की होती है बेबी. तो इसका जवबा उसने दिया- तो क्या बेवकूफ, हमने तय किया था ना इस रिश्ते में सारी जिम्मेदारियां बराबर निभाएंगे. तुमने हमारे दिल्ली वाले घर में बनाया था, तो मैं यहां हमारी फैमिली के लिए बैंग्लोर में बना रहा हूं. सिंपल!' 

​मां की शादी की चुनरी और नानी का हार, हरी साड़ी में चूड़ा सेरेमनी के लिए रेडी हुईं कृति खरबंदा, बेहद प्यारी तस्वीरें

कृति ने पुलकित पर लुटाया प्यार

कृति खरबंदा (Kriti Pulkit Wedding) ने पुलकित पर प्यार लुटाते हुए लिखा- 'उसने सिंपल शब्द का इस्तेमाल किया. हां. बहुत ही कैजुअल तरह से उसने सबकुछ बदल दिया और सिंपल शब्द का इस्तेमाल किया. और इसमें सबकुछ सच था. यह सब इतना सिंपल था. पुलकित तुम मेरे साथ हुई बेस्ट चीज हो, थैंक्यू मुझे बताने के लिए तुम मेरा बेस्ट फैसला हो. तू सब्र का फल है बेबी, सबसे मीठा! थू थू थू.' कृति ने साथ ही नजरबट्टू और एक इमोशनल इमोजी का इस्तेमाल किया. पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat Photos) की पहली रसोई की तस्वीरें और कृति का प्यार भरा पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Kapil-Sunil: क्या कपिल शर्मा को है सुनील ग्रोवर की फैन फॉलोइंग से जलन? बोले- 'पूरा शो एक तरफ...' 

तब्बू-करीना-कृति की 'क्रू' पास हुई या फेल? देखने जाने से पढ़ लें लोगों की राय 

Trending news