अमेरिका में स्वदेश स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे आर. माधवन
Advertisement

अमेरिका में स्वदेश स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे आर. माधवन

 एआईए एक गैर-लाभकारी संस्था है, जो अमेरिका में रहने वाले भारतीय-अमेरिकी समुदाय के समृद्ध और विविध विरासत को तलाशने के लिए एक मंच प्रदान करती है.

ट्विटर पर शेयर की खुशी (फोटो-ट्विटर)

मुंबई: एक्टर आर. माधवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए बताया कि वह स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अमेरिका में आयोजित होने वाले समारोह में मुख्य अतिखि के तौर पर उपस्थित होने का आमंत्रण पार कर काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं. माधवन ने ट्वीट कर अपनी यह खुशी अपने फैन्स के साथ शेयर की. माधवान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं स्वदेश स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि का आमंत्रण पाकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस समारोह का आयोजन 'एसोसिएशन ऑफ इंडो-अमेरिकन्स' (एआईए) द्वारा किया जा रहा है'.

बता दें, भारत 15 अगस्त को 69वां स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाएगा. दरअसल, एआईए एक गैर-लाभकारी संस्था है, जो अमेरिका में रहने वाले भारतीय-अमेरिकी समुदाय के समृद्ध और विविध विरासत को तलाशने के लिए एक मंच प्रदान करती है. एआईए का लक्ष्य भारतीय उपमहाद्वीप से संबंधित सांस्कृतिक कार्यक्रमों और शैक्षिक कार्यक्रमों को बढ़ावा देने, भारतीय उपमहाद्वीप की विविध सांस्कृतिक विरासत का जश्न मनाने और संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ इस समृद्ध संस्कृति को साझा करना है. 

Trending news