अन्नाद्रमुक सरकार पर बरसे रजनीकांत, फिल्म ‘सरकार’ के दृश्य काटने की मांग से हुए नाराज

दिवंगत नेता जे जयाललिता के जीवन पर आधारित कुछ दृश्यों को हटाने का लिया गया है फैसला 

अन्नाद्रमुक सरकार पर बरसे रजनीकांत, फिल्म ‘सरकार’ के दृश्य काटने की मांग से हुए नाराज

नई दिल्ली: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने साउथ सुपर स्टार विजय की हाल में रिलीज फिल्म 'सरकार' के कुछ दृश्यों पर सत्तारूढ़ पार्टी अन्नाद्रमुक के आपत्ति जताने पर कड़ा ऐतराज जताया है. उन्होंने ‘सरकार’ फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बावजूद ऐसा करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह दृश्यों को हटाने की मांग की ‘कड़ी निंदा’ करते हैं. 

ट्विटर पर भडके सुपरस्टार 
रजनीकांत ने एक ट्वीट में कहा, ‘सेंसर बोर्ड की हरी झंडी के बाद भी कुछ दृश्यों को हटाने की मांग को लेकर विरोध करना और फिल्म के प्रदर्शन में बाधा डालना कानून सम्मत नहीं हैं.’ उन्होंने कहा, ‘मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं.’ हालांकि उन्होंने यह ट्विट तमिल लिपी में लिखा है. 


फोटो साभार: ट्वविटर @rajinikanth

गुरूवार को कहा गया था कि ‘सरकार’ फिल्म के निर्माता ‘आपत्तिजनक’ दृश्यों को हटाने और दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के संदर्भ को ‘मूक’ करने पर सहमत हो गए हैं. अन्नाद्रमुक के कुछ वरिष्ठ मंत्री फिल्म के कुछ दृश्यों को लेकर नाराज हैं. उनकी मांग है कि विवादित दृश्यों को हटाया जाए. उन्होंने यह भी धमकी दी कि अगर फिल्म निर्माता ऐसा नहीं करते हैं तो वे कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं. 

कानून मंत्री सीवी षणमुगम ने कहा कि कुछ दृश्यों की वजह से हिंसा भड़क सकती है और इसे रोकने के लिए कदम उठाए जाएंगे. सिनेमाघर मालिकों के एक संगठन ने ऐलान किया है कि शुक्रवार दोपहर से संपादित फिल्म दिखाई जायेगी. 

वहीं इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने कहा कि फिल्म निर्माताओं और सरकार के बीच ‘समझौते’ पर सहमति बन गई है. निर्देशक एआर मुरूगादास, संगीतकार एआर रहमान और अभिनेता विजय एवं कीर्ति सुरेश की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म का निर्माण कई ब्लॉक बस्टर्स दे चुकी सन पिक्चर्स ने किया है.

रजनीकांत और अक्षय की फिल्म '2.0' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, क्या आपने देखा?

बता दें कि अगले महीने ही सुपरस्टार रजनीकांत की 600 करोड़ के बजट वाली सबसे महंगी हिंदोस्तानी फिल्म '2.0' रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close