'संजू' के लिए संजय दत्त के 37 साल पुराने लुक में दिखे रणबीर कपूर, देखें फिल्म का नया पोस्टर
Advertisement

'संजू' के लिए संजय दत्त के 37 साल पुराने लुक में दिखे रणबीर कपूर, देखें फिल्म का नया पोस्टर

इस पोस्टर में रणबीर संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' के लुक में नजर आ रहे हैं. बता दें, संजय की यह फिल्म 37 साल पहले आज के ही दिन रिलीज हुई थी. 

'संजू' के लिए संजय दत्त के 37 साल पुराने लुक में दिखे रणबीर कपूर, देखें फिल्म का नया पोस्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' इस साल की बहुप्रीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म को इस साल 29 जून को रिलीज किया जाएगा. कुछ वक्त पहले फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था और टीजर में रणबीर कपूर बिलकुल संजय दत्त के लुक में नजर आ रहे थे जिसे देखने के बाद अब संजय दत्त के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के टीजर के बाद हिरानी ने एक एक कर फिल्म से रणबीर के कई पोस्टर शेयर किए. जिसके बाद उन्होंने आज रणबीर का नया पोस्टर शेयर किया है.

इस पोस्टर में रणबीर संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' के लुक में नजर आ रहे हैं. बता दें, संजय की यह फिल्म 37 साल पहले आज के ही दिन रिलीज हुई थी. आपको बता दें, राजकुमार हिरानी लगातार फिल्म से रणबीर के लुक्स शेयर कर रहे हैं. इसके जरिए हिरानी संजय दत्त का अब तक का सफर दिखा रहे हैं और फैन्स को यह बता रहे हैं कि इस फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर संजय दत्त के कई शेड्स दिखाते हुए नजर आएंगे. राजकुमार हिरानी ने रणबीर के इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, '1981 में आज के ही दिन संजय दत्त की 'रॉकी' रिलीज हुई थी. देखिए रणबीर का 'रॉकी' अवतार'.

वहीं संजय कपूर ने भी अपनी पहली फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'इस फिल्म ने मुझे असल में एक्टर होने का मतलब समझाया था. आज इस फिल्म को 37 साल हो गए'.  

बता दें, संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर के अलावा, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना, सोनम कपूर, परेश रावल और दिया मिर्जा जैसे कलाकार नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news