राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड ने एक्ट्रेस को बताया 'तमाशेवाली', बोलीं- 'उनको मजा आता है...'
Advertisement
trendingNow12231759

राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड ने एक्ट्रेस को बताया 'तमाशेवाली', बोलीं- 'उनको मजा आता है...'

Rakhi Sawant: राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की सबसे अच्छी दोस्त राजश्री मोरे ने भी एक्ट्रेस के एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी पर निशाना साधा और कुछ न करने के लिए उनका मजाक भी उड़ाया. साथ ही उन्होंने राखी को लेकर भी काफी कुछ कहा. 

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Friend Calls Her Drama Queen: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों अक्सर ही एक दूसरे पर आरोप लगाते रहते हैं. इसी बीच राखी सावंत की खास दोस्त राजश्री मोरे ने भी आदिल खान दुर्रानी के साथ कानूनी लड़ाई के बीच एक्ट्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने आदिल पर भी हमला बोला. 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान राजश्री ने राखी को 'तमाशेवाली' (ड्रामा क्वीन) कहा और तर्क दिया कि उन्हें विवाद पैदा करना काफी पसंद है. राजश्री ने कहा, 'राखी इंडस्ट्री से है. उसका काम है लोगों का मनोरंजन करना. गाने करना. वो मीडिया में रहती है. उसको तो मजा आता है विवाद करने में'. राखी की सबसे अच्छी दोस्त ने एक्ट्रेस के एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी पर भी निशाना साधा और उनकी लाइफ में कुछ न करने के लिए उनका खूब मजाक उड़ाया.

आदिल खान दुर्रानी का उड़ाया मजाक

उन्होंने कहा, 'मैं पिछले 12 सालों से बिजनेस कर रही हूं. मेरे पास तीन स्टूडियो हैं. मुझे लाइफ में कुछ करना है. आदिल खान दुर्रानी के पास लाइम में कुछ करने को नहीं है. वो तो कुछ भी नहीं है. सिर्फ राखी का एक्स हसबैंड है. इसके अलावा तुम्हारा क्या अस्तित्व है'? ये ऐसे समय में हुआ है जब राखी सावंत आदिल खान दुर्रानी के साथ कानूनी लड़ाई में भी शामिल हैं. पिछले एक साल में दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए हैं. ये सब फरवरी 2023 में शुरू हुआ जब राखी ने आदिल पर शादी में शामिल होने का आरोप लगाया.

अमिताभ बच्चन की वैनिटी वैन में ऐसी हरकत करना चाहते थे विधु विनोद चोपड़ा, पहली मुलाकात में बिग बी संग थे बेहद रूड

राखी और आदिल को लेकर कही ये बात

आदिल को भी राखी के घर से उठाया गया था और 7 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार किया गया था. पांच महीने जेल में बिताने के बाद उसे रिहा कर दिया गया. इस बीच, हाल ही में एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने अपने एक्स-हसबैंड आदिल के खिलाफ कुछ हैरान कर देने वाले दावे किए और उसे 'बलात्कारी' तक बता दिया. राखी ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए दावा किया, 'वे एक अपराधी है. वे एक बलात्कारी है. वो महिलाओं से शादी करता है और उनकी संपत्ति हड़प लेता है. पाकिस्तान में एक आदमी है जिसे आदिल ये वीडियो बेचता है. उसने मेरा भी वीडियो बनाया है'. 

Trending news