अयान मामू संग नजर आईं रणबीर-आलिया की लाडली राहा कपूर, क्यूट एक्सप्रेशन ने खींचा सबका ध्यान
Advertisement
trendingNow12235491

अयान मामू संग नजर आईं रणबीर-आलिया की लाडली राहा कपूर, क्यूट एक्सप्रेशन ने खींचा सबका ध्यान

Ranbir Alia Daughter Raha Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में राहा की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान राहा के फेस एक्सप्रेशन ने सभी का ध्यान खींचा.

अयान मामू संग नजर आईं रणबीर-आलिया की लाडली राहा कपूर

Raha Kapoor Spotted With Ayan Mukerji: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी लाडली बेटी राहा कपूर का फेस पिछले साल 2023, क्रिसमस के खास मौके पर पैपराजी के सामने रिवील किया था, जिसके बाद से राहा कई मौके पर पैप्स के कैमरों में कैद हो चुकी हैं और अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अक्सर ही राहा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. इसी बीच राहा की एक और नई वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

वायरल वीडियो में राहा के क्यूट फेस एक्सप्रेशन सभी का ध्यान खींच रहे हैं. वीडियो में राहा अपने मामू और फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी की गोद में नजर आ रही हैं, जो उसके साथ एक दुकान पड़े नजर आ रहे हैं. इसके बाद जैसे ही अयान की नजर पैपराजी पर पड़ती है तो वो राहा को लेकर वहां से जाने लगते हैं. हालांकि, इस दौरान वो पैप्स से कुछ कहने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन लोगों का ज्यादा ध्यान राहा के फेस एक्सप्रेशन पर रहता है, जो राहा के फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं. 

अयान मुखर्जी संग दिखीं राहा कपूर 

राहा हमेशा अपने नाम को छड़ाए नजर आती हैं, जो देखने में बेहद क्यूट लगता है. साथ ही राहा के बाल खुले हुए हैं और उनके हाथ में खाने का एक पैकेट नजर आ रहा है. राहा की इस नई वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'राहा अपने अयान मामू के साथ'. वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं, जिसमें यूजर्स का कहना है कि राहा एकदम अपनी मां आलिया भट्ट और दादू राज कपूर और ऋषि कपूर जैसी दिखती हैं. 

अनिल कपूर नहीं, इस फिल्म के लिए Shah Rukh Khan को कास्ट करना चाहते थे विधु विनोद चोपड़ा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

राहा कपूर का जन्म 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल, 2022 को हुई थी. दोनों ने काफी सादगी के साथ शादी की थी और शादी के कुछ महीनों बाद ही आलिया-रणबीर ने माता-पिता बनने की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी, जिसके 7 महीने बाद यानी 6 नवंबर, 2022 को राहा का जन्म हुआ था. इस समय राहा 2 साल की है और पिछले साल रणबीर-आलिया ने क्रिसमस के खास मौके पर पैपराजी के सामने राहा का चेहरा दिखाने का फैसला किया था, जिसके बाद राहा कई बार अपने मम्मी-पापा के साथ नजर आ चुकी हैं. 

Trending news