संजय दत्त की बॉयोपिक नहीं, इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने बनाई बॉडी
Advertisement

संजय दत्त की बॉयोपिक नहीं, इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने बनाई बॉडी

कुछ दिन पहले रणबीर कपूर की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही थी. इस तस्वीर में रणबीर मस्कुलर बॉडी में नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही रणबीर के इस नए लुक को संजय दत्त की बायोपिक से जोड़ दिया गया. कहा जा रहा था कि रणबीर ने यह चेंज संयज दत्त की बायोपिक के लिए किया है, लेकिन आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर ने यह ट्रांसफॉरमेशन सुपर नैचुरल फिल्म 'ड्रेगन' के लिए किया है. 

फिल्म 'ड्रेगन' के लिए रणबीर कपूर ने बनाई है बॉडी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले रणबीर कपूर की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही थी. इस तस्वीर में रणबीर मस्कुलर बॉडी में नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही रणबीर के इस नए लुक को संजय दत्त की बायोपिक से जोड़ दिया गया. कहा जा रहा था कि रणबीर ने यह चेंज संयज दत्त की बायोपिक के लिए किया है, लेकिन आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर ने यह ट्रांसफॉरमेशन सुपर नैचुरल फिल्म 'ड्रेगन' के लिए किया है. 

फिल्म 'ड्रेगन' के लिए बनाई बॉडी

दरअसल, एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक रणबीर कपूर के ट्रेनर कुणाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि इंस्टाग्राम पर उस तस्वीर को अपलोड करते वक्त उस पर संजय दत्त की बायोपिक का नाम भी नहीं लिखा गया था. रणबीर का यह नया लुक फिल्म 'ड्रेगन' के लिए है जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले हैं. कुणाल ने बताया कि मुझे 'ड्रेगन' के लिए बुलाया गया था, लेकिन उसके बाद मैं संजय दत्त की बायोपिक के लिए भी काम करने लगा. बता दें कि रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक के लिए 14 किलो वजन बढ़ाया था लेकिन फिल्म 'ड्रेगन' के लिए उन्होंने 8 किलो वजन कम किया है. 

Trending news