'नहीं थे पैसे, बेचा घर, कार, माइक्रोवेब तक' जब रणदीप हुड्डा की हो गई थी ऐसी हालत
Advertisement
trendingNow12169626

'नहीं थे पैसे, बेचा घर, कार, माइक्रोवेब तक' जब रणदीप हुड्डा की हो गई थी ऐसी हालत

Randeep Hooda ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कई बातें बताई. एक्टर ने अपनी जिंदगी के उस दौर पर भी बात की जब उन्होंने सब कुछ बेच दिया था.

रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में ना केवल रणदीप ने एक्टिंग की बल्कि उनके प्रोडक्शन हाउस की ये पहली फिल्म है जिसका निर्देशन भी इन्होंने खुद किया है. हाल ही में एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी के उस दौर के बारे में बताया जब उनके पास बिल्कुल भी काम नहीं था. इन्होंने घर, कार यहां तक कि किचन में रखा माइक्रोवेब तक बेच दिया था.

पॉकेट में नहीं थे पैसे 
रणदीप हुड्डा ने 'ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे' से बात की. इस दौरान एक्टर ने कहा- '23 साल के करियर में एक वक्त ऐसा आया कि मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं थे. ऐसी हालत हो गई थी कि मैंने अपना घर, कार और माइक्रोवेब तक बेच दिया था. लेकिन कभी भी मैंने हॉर्स नहीं बेचे.' अरेबिक में एक कहावात है- 'अपनी तनख्वाह बढ़ाओ, खर्चा कम करने से कुछ नहीं होगा.' 

 

 

फ्लावर प्रिंट साड़ी में अंकिता लगीं कमाल, तो आयशा खान ने ब्लैक टॉप में मचाया बवाल 

एक फिल्म की वजह से हुई ऐसी हालत

रणदीप ने कहा- 'एक बार मैंने कुछ पैसे के लिए अपने घोड़े को बेच दिया था. लेकिन मेरी हालत ऐसी हो गई थी मैंने चेक वापस किया और हॉर्स को वापस लेकर आया. 'द बेटल ऑफ सारागढ़ी' फिल्म के लिए तकरीबन तीन साल तक तैयारी की. जिस तरह से सिख दाढ़ी रखते हैं वैसी फुल दाढ़ी बढ़ाई लेकिन ये फिल्म पूरी नहीं हो पाई. ये वक्त मेरी जिंदगी का सबसे बुरा वक्त था और काफी डिप्रेस्ड था. लेकिन बाद में मैं गुरुद्वारा गया और माफी मांगी. उसके बाद फिर से जिंदगी में आगे बढ़ने का सोचा.'

 

 

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का करिश्मा और हुड्डा का पूरा दम दिखेगा इस मूवी में

आपको बता दें, रणदीप हुड्डा ने मीरा नायर की फिल्म 'मानसून वेडिंग' में पहली बार स्क्रीन पर दिखे थे. इसके बाद राम गोपाल वर्मा की 'डी'फिल्म थी. इसके बाद रणबीर ने बॉक्स ऑफिस पर कई बेहतरीन फिल्में दी. फिलहाल एक्टर अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में वेट लॉस को लेकर चर्चा में हैं.

Trending news