Advertisement
photoDetails1hindi

Swatantrya Veer Sawarkar Screening: फ्लावर प्रिंट साड़ी में अंकिता लगीं कमाल, तो आयशा खान ने ब्लैक टॉप में मचाया बवाल

Swatantrya Veer Sawarkar Photos: 'स्वतंत्र्य वीर सावरकर' आज यानी 22 मार्च 2024 को सिनेमाघर में दस्तक दे गई है. 'स्वतंत्र्य वीर सावरकर' के सिनेमाघर में आने से पहले बीती रात एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां अंकिता लोखंडे, उनके पति विक्की जैन और आयशा खान का स्टाइलिश अवतार देखने को मिला. 

अंकिता लोखंडे

1/5
अंकिता लोखंडे

बिग बॉस 17 के बाद अंकिता लोखंडे अब रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वतंत्र्य वीर सावरकर में नजर आ रही हैं. स्वतंत्र्य वीर सावरकर फिल्म में अंकिता लोखंडे ने यमुनाबाई सावरकर का किरदार निभाया है. नई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अंकिता लोखंडे ने फ्लॉवर प्रिंट वाली साड़ी में अपना स्टाइलिश अवतार दिखाया. 

स्टाइलिश लुक

2/5
स्टाइलिश लुक

स्वतंत्र्य वीर सावरकर की स्पेशल स्क्रीनिंग में अंकिता लोखंडे ने पिंक कलर की फूलों के प्रिंट वाली साड़ी कैरी की थी. डिजाइनर साड़ी के साथ अंकिता लोखंडे ने किसी तरह की हैवी ज्वैलरी नहीं पहनी थी. अंकिता लोखंडे का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

अंकिता और विक्की जैन

3/5
अंकिता और विक्की जैन

अंकिता लोखंडे के साथ उनके पति विक्की जैन भी स्वतंत्र्य वीर सावरकर फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. इस दौरान विक्की जैन ब्राउन कलर की टी-शर्ट के साथ चेक कोट-पैंट में दिखाई दिए. विक्की जैन का डैशिंग लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

आयशा खान

4/5
आयशा खान

स्वतंत्र्य वीर सावरकर की फिल्म स्क्रीनिंग पर बिग बॉस 17 के कई कंटेस्टेंट भी पहुंचे थे, जिनमें आयशा खान भी शामिल थीं. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आयशा खान ने भी जमकर अपना सिजलिंग अवतार दिखाया. इस दौरान आयशा ब्लैक कलर के स्लीवलेस ब्लैक टॉप और डेनिम्स में नजर आईं. 

 

कैजुअल लुक

5/5
कैजुअल लुक

आयशा खान ने स्टाइलिश कैजुअल आउटफिट के साथ सटल मेकअप कैरी किया था. आयशा ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन लुक में छोड़ा था. बिग बॉस 17 फेम आयशा खान का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़