सलमान खान की 'लवयात्री' के बाद अब रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्‍म का भी बदला नाम
Advertisement

सलमान खान की 'लवयात्री' के बाद अब रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्‍म का भी बदला नाम

भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम इन दिनों मुंबई में तेजी से चल रहा है. इसी बीच खबर है कि अब इस फिल्‍म का नाम बदल दिया गया है.

सलमान खान की 'लवयात्री' के बाद अब रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्‍म का भी बदला नाम

नई दिल्‍ली: संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्‍म 'पद्मावत' का नाम विवाद के चलते बदला. हाल ही में सलमान खान को भी अपनी फिल्‍म का नाम 'लवरात्रि' से बदलकर 'लवयात्री' रखना पड़ा है. अब ऐसा ही कुछ भोजपुरी सिनेमा में भी होने जा रही है. भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम इन दिनों मुंबई में तेजी से चल रहा है. इसी बीच खबर है कि अब इस फिल्‍म का नाम बदल दिया गया है. अब यह फिल्‍म अपने नए नाम से रिलीज होगी.

फिल्‍म का नया नाम होगा 'बेमिसाल खिलाड़ी'. निर्माता सत्‍येंद्र शुक्ला और चंद्रकांत शुक्ला के अनुसार, फिल्‍म का नया नाम ''बेमिसाल खिलाड़ी'' है, जो लोगों को खूब पसंद आएगी. सत्येंद्र ने फिल्‍म की पूरी शूट के बाद इसको रीनेम करने का फैसला लिया है. सत्येंद्र ने बताया कि जल्द ही वे इसके रिलीज डेट की घोषणा करेंगे और ट्रेलर भी रिलीज करेंगे. मालूम हो कि फिल्‍म 'बेमिसाल खिलाड़ी' में रानी के अपोजिट बिहार से आने वाले नवोदित अभिनेता रजनीकांत शुक्‍ला डेब्यू कर रहे हैं. यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग आगरा की खूबसूरत लोकेशन्‍स पर हुई है.

fallback

रानी को है 'बेमिसाल खिलाड़ी' से उम्‍मीदें
रानी और रजनीकांत को इस फिल्‍म से काफी उम्मीदें हैं और दोनों को लगता है यह फिल्‍म दर्शकों के दिल मे उतर जाने वाली है. फिल्‍म को दीपक त्रिपाठी निर्देशित कर रहे हैं. उनका कहना है कि इसकी कहानी बेहद रोमांचक है जिस को मनोज पांडेय ने लिखा है. फिल्‍म में रानी और रजनीकांत की केमेस्ट्री, जो पहली बार बनी है, वो लोगों को खूब पसंद आएगी. साथ ही इसके डायलॉग और गाने भी काफी बेहतरीन हैं. इसके अलावा एक्शन भी नए सिरे से फिल्माया गया है.

rani

वहीं फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सेट का अनुभव साझा करते हुए रजनीकांत ने कहा कि फिल्‍म की पूरी यूनिट काफी सपोर्टिव है. खासकर निर्देशक दीपक त्रिपाठी ने मेरी काफी मदद की. वे फिल्‍म के निर्देशक हैं, मगर सेट पर काफी फ्रेंडली हैं. जब भी मेरा शॉट ओके होता है, तब सभी तालियां बजा कर मुझे प्रोत्‍साहन देते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news