दीपिका नहीं, रणवीर ने मुंबई के रिसेप्शन में किया कैटरीना को इनवाइट
Advertisement
trendingNow1472109

दीपिका नहीं, रणवीर ने मुंबई के रिसेप्शन में किया कैटरीना को इनवाइट

कैटरीना कैफ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के मुंबई रिसेप्शन में शामिल होने जा वाली हैं...

दीपिका नहीं, रणवीर ने मुंबई के रिसेप्शन में किया कैटरीना को इनवाइट

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद से लगातार बैक टू बैक पार्टीज चल रही हैं. लेकिन इस बॉलीवुड सुपरस्टार कपल की शादी का असली जश्न तो अभी बाकी है. जी हां हम बात कर रहे हैं मुंबई में होने वाले रिसेप्शंस की.

जहां दीपिका के मायके बैंगलुरु में हुआ रिसेप्शन खिलाड़ियों के नाम रहा तो अब आने वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड के सितारे चमकने वाले हैं. लेकिन इन मेहमानों में सबसे खास मेहमान होंगी कैटरीना कैफ. चौंकिए नहीं यह सच है कि 1 दिसंबर को होने जा रहे रिसेप्शन में कैटरीना कैफ को भी न्यौता दिया गया है. बता दें कि दोनों बॉलीवुड ब्यूटीज रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रही हैं. इसके बीच झगड़े की वजह भी यही थी.

fallback

कैटरीना और दीपिका के बीच चलने वाली कैटफाइट तो जगजाहिर है. ऐसे में दीपिका के रिसेप्शन में कैटरीना के जाने की बात थोड़ी अजीब है. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका ने नहीं बल्कि रणवीर ने कैटरीना को यह न्यौता भेजा है. सूत्रों की माने तो रणवीर ने चंद खास लोगों को अपने रिसेप्शन के लिए खास तौर पर मैसेज भेजकर इनवाइट किया है.

इनके साथ करेंगी शिरकत 
कैटरीना ने भी दीपिका की शादी के जश्न में शामिल होने का पूरा मन बना लिया है. एक खबर के अनुसार उन्होंने इस बारे में सलमान खान से चर्चा भी की है. अगर सब ठीक रहा तो 'भारत' के निर्देशक अली अब्बास के साथ कैटरीना और सलमान इस रिसेप्शन में शिरकत करेंगे. 

fallback

बता दें कि जब लंबे इंतजार के बाद रणवीर और दीपिका की शादी की पहली तस्वीरें इस जोड़े ने शेयर की थीं, तो उनपर शुभकामनाएं देने वालों में भी कैटरीना कैफ सबसे आगे नजर आई थीं. उन्होंने तस्वीर पर लिखा था, 'आप दोनों को शादीशुदा जीवन के लिए शुभकामनाएं'. शायद अब यह कैटफाइट एक शानदार दोस्ती के रिश्ते में बदलने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news