... लो, अब यहां लड़कियों का जैकेट पहनकर पहुंच गए रणवीर सिंह!

हालांकि हमेशा की तरह रणवीर अपने इस बेहद अगल अंदाज में भी काफी रॉकिंग लग रहे थे. एमयूडी स्‍टूडियो की ओपनिंग में पहुंचे रणवीर की यह जैकेट दरअसल लेडीज जैकेट है.

... लो, अब यहां लड़कियों का जैकेट पहनकर पहुंच गए रणवीर सिंह!
दिया मिर्जा के साथ इस इवेंट में सेल्‍फी क्‍लिक करते रणवीर सिंह. (फोटो साभार @bolywoodlife.com)

नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह का अटपटा फैशन हर बार सुर्खियों में छाता है. चाहे कोई इवेंट हो या फिर केजुअल मीटिंग, रणवीर अक्‍सर मीडिया के सामने अजीब-ओ-गरीब अंदाज में नजर आ चुके हैं. यहां तक की उनकी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी उनको अक्‍सर सही कपड़े पहनने की सलाह देती हुई नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक इवेंट में रणवीर सिंह फिर नजर आए और इस बार सबकी निगाह उनकी चमकीली जैकेट पर थी.

फिल्‍म 'पद्मावत' में अपने अलाउद्दीन खिलजी के अवतार के लिए काफी तारीफें बटौर रहे रणवीर सिहं मुंबई में गुरुवार की शाम को हुए एक इवेंट का हिस्‍सा बनने पहुंचे. यहां सफेद टीशर्ट और इसी कलर की पेंट के साथ नजर आए रणवरी के लुक में सबसे ज्‍यादा चमक उनकी गुलाबी रंग की जैकेट में ही थी. हालांकि हमेशा की तरह रणवीर अपने इस बेहद अगल अंदाज में भी काफी रॉकिंग लग रहे थे. एमयूडी स्‍टूडियो की ओपनिंग में पहुंचे रणवीर की यह जैकेट दरअसल लेडीज जैकेट है.

ranveer singh

अक्‍सर गुलाबी रंग लड़कियों से ही जोड़कर देखा जाता है, लेकिन रणवीर के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है. रणवीर ने जो जैकेट पहना था वह डिजाइनर मनीष अरोरा के महिलाओं के लिए लाए गए स्‍प्रिंग 2018 कलेक्‍शन से है. लेकिन इस महिलाओं के जैकेट में भी रणवीर का अंदाज शानदार था. आप भी देखें रणवीर का यह लुक.

ranveer singh

(सभी फोटो साभार India.com)

बता दें कि रणवीर इन दिनों जोया अख्‍तर की फिल्‍म 'गली बॉय' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म में पहली बार रणवीर के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी. इसके साथ ही वह जल्‍द ही कबीर खान की फिल्‍म '83' की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जो 1983 वर्ल्‍डकप पर बनने वाली फिल्‍म है. वहीं रणवीर जल्‍द ही रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'सिंबा' में भी एक पुलिस वाले के अवतार में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close