शादी से पहले रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी कुछ इस अंदाज में पूरी हुई, आप भी देखिए PHOTOS
Advertisement
trendingNow1469216

शादी से पहले रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी कुछ इस अंदाज में पूरी हुई, आप भी देखिए PHOTOS

दीपिका और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज में शादी की है. वह 21 नवंबर को बेंगलुरु और 28 नवंबर को मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्‍शन देने जा रहे हैं.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई. (फोटो साभार: Instagram/Shanoosharma)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली में विवाह बंधन में बंध गए हैं. दो दिन (14-15) चले शादी समारोह की पहली झलक जोड़े ने गुरुवार को अपने फैन्स के लिए जारी की. दीपिका और रणवीर, दोनों ने सिर्फ दो तस्वीरें लोगों के साथ शेयर की हैं. इनमें से एक कोंकणी रीति-रिवाज और दूसरी सिंधी रीति-रिवाज के साथ हुई शादी से संबंधित है. इसी बीच, रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

कास्टिंग डायरेक्टर शन्नो शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की चुनिंदा तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें देखा जा सकता है कि रणवीर के गालों पर हल्दी लगी हुई है. उनके साथ शन्नो शर्मा सेल्फी ले रही हैं. सफेद कुर्ते में 'बाजीराव' उनके साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

fallback
रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.(फोटो साभार: instagram/shanoosharma)

इससे पहले भी इस खास मौके की तस्वीर सामने आई थी. शुभ अवसर पर रणवीर का घर फूलों के बंदनवार से सजा हुआ है. यह एक्टर माथे पर टीका लगाए दिख रहा है. साथ ही उनके गालों पर हल्दी भी देखी जा सकती है.

fallback
शादी से पहले रणवीर सिंह के मुंबई स्थित घर में हल्दी रस्म पूरी हुई. (फोटो साभार: instagram/manav.manglani)

आपको बता दें कि साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म की शूटिंग के बीच दीपिका-रणवीर का प्यार परवान चढ़ा था. छह साल लंबे लव अफेयर को दोनों ने जिस तरह शादी का रूप दिया गया, उसकी एक झलक देखने के लिए इनके फैन्स बेचैन थे.

fallback

मीडिया और फैन्स से पूरी तरह से दूर इटली के सुंदर लोंबार्डी क्षेत्र में हुआ विवाह समारोह एक फैमिली फंक्शन था जिसमें 40 मेहमानों को बुलाया गया था. इस कपल ने खुद को देखे जाने से बचाने के लिए छाते का सहारा लिया. कोई तस्वीर न ले पाए इसलिए सुरक्षा बेहद कड़ी रखी गई थी. सिंगर हर्षदीप कौर ने संजोय दास, बाबी पाठक और फिरोज खान के साथ समारोह में गीत-संगीत से समा बांधा.

fallback

दीपिका-रणवीर बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को विवाह का रिसेप्शन देंगे. फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है. इन्होंने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

 

Trending news