'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह ने किया रैप, पत्नी दीपिका के लिए कहा कुछ 'स्पेशल'
Advertisement

'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह ने किया रैप, पत्नी दीपिका के लिए कहा कुछ 'स्पेशल'

रणवीर ने यहां अपने डायरेक्टर जोया अख्तर, प्रोड्यूसर फरहान और रितेश के अलावा अपनी को-स्टार आलिया भट्ट के लिए भी रैप किया.

(फोटो साभार- Instagram)

मुंबई​ : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर जोर शोर से मुम्बई में लॉन्च किया गया. इस इवेंट पर जहां रणवीर सिंह आंखों में काजल लगाकर पहुंचे तो वहीं आलिया भट्ट भी ट्रेलर में टशन में नजर आईं. इस ग्रैंड लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह स्टेज पर रैप करते हुए नजर आए.  

रणवीर ने यहां अपने डायरेक्टर जोया अख्तर, प्रोड्यूसर फरहान और रितेश के अलावा अपनी को-स्टार आलिया भट्ट के लिए भी रैप किया. जब उनसे कहा गया कि अपनी वाइफ दीपिका के लिए दो चार लाइन्स बोल दें, तो रणवीर शरमा के बोले कि वो दीपिका के लिए स्पेशल सोलो शो रखेंगे. रणवीर इस फ़िल्म के लिए काफी उत्साहित हैं, दीपिका को फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा, यह पूछने पर वो बोलो कि ट्रेलर उन्होंने देखा नहीं है, लेकिन टीजर दीपिका को बहुत पसंद आया था. दीपिका को बहुत अच्छा लगा है और उसको मुझ पर गर्व है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#apnatimeaayega #gullyboy

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Trailer : 'गली बॉय' में दिखा रणवीर सिंह का 'मुंबइया अंदाज', ट्रोलर्स के लिए है करारा जवाब

रणवीर ने कहा वो उम्मीद करते है कि यह फिल्म यूथ के लिए इंस्पिरेशन साबित होगी. अपने दम पर बॉलीवुड में नाम कमाने वाले रणवीर, रैप के जरिये अपने दिल का हाल बयान करते हैं और कहते हैं कि मेरा का ही मेरा धर्म है, मेरी दूसरी कोई जात नहीं है. यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news