'सिंबा' की सफलता से बेहद खुश हैं रणवीर सिंह, बोले- मैंने हमेशा प्रयोग करने की कोशिश की
Advertisement

'सिंबा' की सफलता से बेहद खुश हैं रणवीर सिंह, बोले- मैंने हमेशा प्रयोग करने की कोशिश की

इसी वर्ष नवंबर में दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधे अभिनेता ने कहा कि पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह अभूतपूर्व वर्ष रहा है.

रणवीर ने 'सिंबा' के लिए रोहित शेट्टी का भी शुक्रिया अदा किया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि बॉक्स ऑफिस की सफलता से लेकर निजी जीवन के नए सफर की शुरुआत तक उनके लिए साल 2018 'अभूतपूर्व वर्ष' रहा है. रणवीर ने 'पद्मावत' के साथ इस वर्ष की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए प्रशंसा पाई और वर्ष के अंत में फिल्म 'सिंबा' के लिए उन्हें सराहा जा रहा है.

'सिंबा' ने पहले दिन 20.72 करोड़ रुपये की कमाई की
इस पर रणवीर ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "यह मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से विनम्रता भरा क्षण है. एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा प्रयोग करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि मैं जो कंटेट चुन रहा हूं वह प्रशंसकों को भी अच्छा लग रहा है, जो मुझे हर बार स्क्रीन पर आते ही मेरी पिछली भूमिका से अलग देखना चाहते हैं." फिल्म 'पद्मावत' ने अपने पहले दिन में 19 करोड़ रुपये कमाई की थी और अब फिल्म 'सिंबा' ने पहले दिन 20.72 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की, जो रणवीर की फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग है.

इसी साल दीपिका से की शादी
इसी वर्ष नवंबर में दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधे अभिनेता ने कहा, "पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह अभूतपूर्व वर्ष रहा है और यह रिकॉर्ड सिनेमा में मेरी यात्रा को और भी मधुर बनाता है." रणवीर ने 'सिंबा' के लिए रोहित शेट्टी का भी शुक्रिया अदा किया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news