कैसा था बहन सुप्रिया पाठक के साथ रत्ना पाठक शाह का रिश्ता? बोलीं- उसके लिए मैं इमोशनल बुली...
Advertisement
trendingNow12243767

कैसा था बहन सुप्रिया पाठक के साथ रत्ना पाठक शाह का रिश्ता? बोलीं- उसके लिए मैं इमोशनल बुली...

Ratna Pathak Shah: रत्ना पाठक शाह अक्सर बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया वे अपनी छोटी बहन सुप्रिया पाठक के लिए अच्छी बहन नहीं हैं. रत्ना ने यहां तक कहा कि वो अपनी बहन के लिए एक इमोशनल बुली की तरह थीं.

कैसा था बहन सुप्रिया पाठक के साथ रत्ना पाठक शाह का रिश्ता?

Ratna Pathak Shah On Supriya Pathak: बॉलीवुड में ज्यादा स्टार्स के बीच कोई न कोई खास रिश्ता है, जिनके बारे में ज्यादातर फैंस भी नहीं जानते. जैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज और जानी-मानी एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह और फेमस टीवी शो 'खिचड़ी' की हंसा यानी सुप्रिया पाठक दोनों सगी बहने हैं और दोनों इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. दोनों ने अपने करियर में कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है और अपने दमदार अभिनय से फैंस के बीच अपनी खास जगह बनाई है. 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान रत्ना ने बहन सुप्रिया के साथ अपने रिश्तों को लेकर बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया. रत्ना अपनी बहन सुप्रिया से चार साल बड़ी हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया वो कभी भी एक अच्छी बहन नहीं बन पाईं. एक्ट्रेस ने बताया कि वे सुप्रिया के लिए एक अच्छी बहन नहीं थीं. रत्ना ने हाल ही में 'द मेल फेमिनिस्ट' के साथ इंटरव्यू में कहा कि वे बड़ी बहन होकर भी सुप्रिया के लिए एक इमोशनल बुली की तरह थीं, जिसके लिए वो आज भी शर्मिंदा महसूस करती हैं. 

सुप्रिया को धमकाया करती थीं रत्ना 

रत्ना ने अपने इंटरव्यू में बताया, 'हम एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और फिर भी ऐसा लगता है कि मेरे जैसा कोई है. जब हम बच्चे थे, सुप्रिया और मैं लड़ते थे... मैं एक अच्छी बहन नहीं थी. मुझे ये मानना होगा कि मैं बहुत बड़ी बदमाश थी, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने अपनी सारी बदमाशी खत्म कर ली. मैं इमोशनली धमकाने वाली इंसान हुआ करती थी, जो और भी ज्यादा बुरा था'. एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'मारा-मारी करना ठीक है, साफ-सुथरा है, लेकिन ये इमोशनली बदमाशी होती है'. 

करीना कपूर को हाई कोर्ट का नोटिस, किताब में 'बाइबल' शब्द के इस्तेमाल पर मचा बवाल, बुक को बैन करने की मांग

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratna Pathak Shah (@ratnapathakshah)

मैंने सुप्रिया से माफी मांग ली है...

उन्होंने आगे कहा, 'मेरा सिर शर्म से झुक गया कि मैंने ऐसा किया है. मैंने सुप्रिया से माफी मांग ली है, उसने मुझे माफ भी कर दिया है, मुझे उम्मीद है! हम ठीक हैं'. वहीं अगर रत्ना पाठक शाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनको आखिरी बार साल 2023 में रोड ट्रिप ड्रामा 'धक धक' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख और संजना सांघी जैसे कलाकार नजर आए थे. इसके अलावा सुप्रिया पाठक को 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आ चुकी हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आए थे. 

Trending news