20 साल बाद रेखा ने IIFA में दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, देखें Viral Video
Advertisement

20 साल बाद रेखा ने IIFA में दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, देखें Viral Video

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में हुए 19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा) का आयोजन सियाम निरामित थिएटर मे हुआ. बता हें कि आईफा अवॉर्ड शो की शुरुआत बैंकॉक से ही हुई थी.

रेखा के अलावा बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर ने भी अपने हिट गानों से जोरदार परफॉर्मेंस दिया (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बैंकॉक में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2018 में बॉलीवुड के फैंस को वो नजारा देखने को मिला जिसको देखे 20 साल हो गए थे. जी हां हम बात कर रहे हैं आईफा अवॉर्ड्स में हुए बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के जादुई डांस परफॉर्मेंस की. बॉलीवुड की शान रेखा ने 'प्यार किया तो डरना क्या' और 'सलाम-ए-इश्क मेरी जां जरा कबूल कर लो' जैसे हिट सॉग्स पर डान्स परफॉर्मेंस पर देकर फैंस का दिल जीत लिया. स्टेज पर रेखा के करिश्माई परफॉर्मेंस ने एक बार फिर दर्शकों की दिल की धड़कने बढ़ा दी. 20 साल बाद भी रेखा की सुन्दरता और जादूई अदाओं ने फैंस को हैरान कर दिया.

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में हुए 19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा) का आयोजन सियाम निरामित थिएटर मे हुआ. बता दें कि आईफा अवॉर्ड शो की शुरूआत बैंकॉक से ही हुई थी. आईफा के रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसी फिल्मी हस्तियां नजर आई. लेकिन रेखा के स्टेज परफॉर्मेन्स ने सब पर भारी पड़ी. रितेश देशमुख और करन जौहर ने अवार्ड शो की मेजबानी की. 

 

 

The very evergreen #Rekha ji performed at the IIFA stage after 20 long years and we couldn't be more honoured to have her. . #IIFA2018

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

रेखा के अलावा बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर ने भी अपने हिट गानों से जोरदार परफॉर्मेन्स दिया. वहीं सालो बाद आईफा में अभिनेता बॉबी देओल ने भी अपनी परफॉर्मेन्स दी. लाइट पिंक कलर के अनारकली सूट में सिर से पैर तक सजी हुई रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. ट्रेडिशनल अवतार में रेखा की इस करिश्माई परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जो ये साबित करता है कि आज भी रेखा के लिए बी-डाउन और फैंस की दिवानगी कम नही हुई है. 

Trending news