'हीरामंडी' के एक डांस सीक्वेंस के लिए ऋचा चड्ढा ने दिए इतने टेक, सुनकर चकरा जाएगा दिमाग
Advertisement
trendingNow12222755

'हीरामंडी' के एक डांस सीक्वेंस के लिए ऋचा चड्ढा ने दिए इतने टेक, सुनकर चकरा जाएगा दिमाग

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने हाल ही में 'हीरामंडी' में एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग का किस्सा शेयर किया है. ऋचा चड्ढान ने बताया कि आखिरी मिनट में बदलाव किया गया, जिसकी वजह से रिहर्सल के लिए समय नहीं था. ऐसे में 99 टेक के बाद वह इस गाने का परफेक्ट शॉट देने में सफल रहीं.

एक डांस सीक्वल के लिए ऋचा चड्ढा ने दिए कई टेक

Richa Chadha: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा 1 मई से नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi) में नजर आएंगी. इस सीरीज के साथ ही संजय लीला भंसाली अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. सीरीज का स्पेशल प्रीमियर हो चुका है, जिसे खूब तारीफ भी मिली है. अब इस सीरीज को लेकर ऋचा चड्ढा ने एक बड़ा राज खोला है और बताय है कि उन्होंने 'हीरामंडी' के एक डांस सीक्वेंस के लिए 1, 2, 3, 10, 20 नहीं बल्कि पूरे 99 टेक्स दिए थे. 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बताया कि एक परफेक्ट शॉट हासिल करने के लिए क्या कुछ करना पड़ता है. उन्होंने बताया कि 'हीरामंडी' के सीक्वेंस के लिए उन्हें आखिरी मिनट में बदलाव के लिए प्रैक्टिस या रिहर्सल करने का कोई समय नहीं मिला. ऐसे में उन्होंने 99 टेक दिए और यह एक बेहद मुश्किल दिन था.

प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को देखते ही रेखा ने किया बेबी बंप पर KISS, मिनटों में वायरल हुआ VIDEO

'मेरी जिंदगी में शूटिंग का अब तक का सबसे कठिन दिन'
ऋचा चड्ढा ने कहा, ''मुझे रिहर्सल करने का समय नहीं मिला, क्योंकि हमने अलग-अलग कोरियोग्राफी की और फिर शूट के दिन उन्होंने कहा कि कैंसिल करके अब तुम ये कर दो. और यह मेरे लिए बहुत मुश्किल वक्त था. मुझे लगता है कि वह मेरी जिंदगी में शूटिंग का अब तक का सबसे कठिन दिन था. मुझे कॉन्फिडेंस देने के लिए मैम वहां थीं, लेकिन आपने एक डांस फॉर्म के लिए प्रैक्टिस की है. यह बहुत मुश्किल था, क्योंकि आप एक तरीके से प्रैक्टिस करते हैं और आपका शरीर उसमें यूज टू हो जाता है. आप गाना सुनते हैं और आपको लगता है कि हां क्या कर सकते हैं, लेकिन आप जानते हैं कि यह बहुत चैलेंजिंग है.''

अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों पिट रहीं? फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने खोला राज

एक गाने के लिए दिए 99 टेक
ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, ''क्योंकि आपने संजय लीला भंसाली के बारे में पहले से बहुत कुछ सुना है, एक डायरेक्टर के तौर पर जबतक परफेक्ट शॉट नहीं मिलता, वह जाने नहीं देते. मेरे लिए सबसे ज्यादा 99 टेक थे. यह एक गाने के लिए थे. मैंने अपने जीवन में जो किया है, उससे कहीं अधिक है. फिर संजय लीला भंसाली ने कहा- पैक अप, अब मैं एक्स्ट्रा टाइम के पैसे नहीं दूंगा. यह बहुत मुश्किल था.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

1 मई से नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीमिंग
बता दें कि हीरामंडी में ऋचा चड्ढा के अलावा मनीषा कोईराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शरमीन सहगल, फरदीन खान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन मुख्य भूमिकाओं में हैं. सीरीज की स्ट्रीमिंग 1 मई से नेटफ्लिक्स पर होने जा रही है.

Trending news