Rubina Dilaik के घर आई फिर गुड न्यूज, बहन रोहिणी दिलैक बनीं मां
Advertisement
trendingNow12074600

Rubina Dilaik के घर आई फिर गुड न्यूज, बहन रोहिणी दिलैक बनीं मां

Rubina Dilaik की बहन रोहिनी दिलैक के घर खुशियां आई हैं. रुबीना की बहन के घर बिटिया रानी आई है. इस बात की जानकारी खुद रोहिणी ने यूट्यूब पर ब्लॉग के जरिए दी. 

 

रुबीना दिलैक और रोहिणी दिलैक

Rubina Dilaik Good news: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के घर फिर से गुड न्यूज आई है. रुबीना की बहन रोहिणी दिलैक मां बन गई हैं. रोहिणी ने प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी रोहिणी ने अपने यूट्यूब ब्लॉग पर दी. इसमें रुबीना कि छोटी बहन ज्योतिका भी नजर आ रही हैं. रुबीना की बहन के मां बनते ही पूरा दिलैक परिवार खुशियों में डूबा हुआ है.

बेटी को हाथ में पकड़े आईं नजर
इस वीडियो में रोहिणी बता रही हैं कि वो रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल आई थीं लेकिन उन्हें डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल ने एडमिट करवा लिया. वीडियो में रोहिणी बेबी के आने का इंतजार करती नजर आईं तो वहीं दूसरे ही पल वो अपने बेबी को हाथ में पकड़े दिखीं. हालांकि रोहिणी ने बेबी का चेहरा रिवील नहीं किया. वीडियो में रोहिणी ने ये भी बताया कि लेबर रूम में काफी ज्यादा दर्द हुआ. लेकिन वो कहते है ना सब्र का फल मीठा होता है. सारे कष्ट अब खत्म हो गए.

 

 

 

मेरी क्रिएशन है ये
वीडियो में रोहिणी (Rohini) से उनकी बहन और उसके पति बात करते दिख रहे हैं. वीडियो में रोहिणी से पूछा जाता है कि अब कैसा महसूस हो रहा है? इसका जवाब देते हुए रोहिणी ने कहा- अच्छा लग रहा है. ये मेरी बेटी है, मेरी क्रिएशन. रोहिणी ने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सार्थक संग साल 2023 में शादी की थी. रोहिणी पति के साथ कनाडा में रहती हैं.

 

 

घर आईं दोगुनी खुशियां
दिलैक परिवार में इन दोनों बैक टू बैक गुड न्यूज आ रही है. कुछ वक्त पहले ही रुबीना जुड़वां बच्चों की मां बनीं तो वहीं अब उनकी एक और बहन मां बन गई है. रुबीना ने बेटियों के जन्म के एक महीने बाद डिलीवरी के बारे में फैंस को बताया और फोटोज शेयर की थी. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक फेस रिवील नहीं किया है.

 

Trending news