'हंटर' के सेट से Leak हुआ सैफ अली खान का Look, 'भयानक' अंदाज में नजर अा रहे हैं नवाब
Advertisement

'हंटर' के सेट से Leak हुआ सैफ अली खान का Look, 'भयानक' अंदाज में नजर अा रहे हैं नवाब

सैफ अली खान का नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सैफ की हाल ही में एक फोटो लीक हुई है, जिसमें वह बढ़ी हुई दाढ़ी और बेहद अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

सैफ फिल्‍मिस्‍तान में फिल्‍म 'हंटर' की शूटिंग कर रहे हैं. (फोटो साभार :@filmymafiaz/Instagram)

नई दिल्ली: सैफ अली खान इन दिनों अपनी किरदारों के चलते अपने लुक्‍स में काफी एक्‍सपेरिमेंट कर रहे हैं. फिल्‍मों में चॉकलेट-बॉय के किरदारों में नजर आ चुके सैफ हाल ही में अपनी वेब सीरिज 'सेक्रेड गेम्स' में एक सरदार के किरदार में नजर आ चुके हैं. जल्‍द ही वह एक फिल्‍म में नागा साधू की भूमिका में भी नजर आने वाले हैं. सैफ के प्रसिद्ध होते इन लुक्‍स के बीच अब सैफ अली खान का नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सैफ की हाल ही में एक फोटो लीक हुई है, जिसमें वह बढ़ी हुई दाढ़ी और बेहद अलग लुक में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें, फिल्मिस्तान स्टूडियो में सैफ को फिल्म 'हंटर' की शूटिंग चल रही है और सैफ का यह लुक इसी फिल्‍म का है.

सैफ अली खान इस तस्वीर में नागा साधू के रोल में नजर आ रहे हैं. फोटो में सैफ लम्बी दाढ़ी, आंखों में मोटे काजल के साथ सिर पर कपड़ा बांधे जटाधारी बने दिख रहे हैं. सैफ इस तस्वीर में बेहद गंभीर, अग्रेशन के साथ, अजीब कपड़ो में नजर आ रहे हैं. सैफ का यह पूरा लुक हॉलिवुड फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन’ के जैक स्पैरो यानी जॉनी डेप की याद दिला रहा है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सैफ ने सोमवार को एक एक्शन सीक्‍वेंस शूट किया है. शूटिंग सुबह 9 बजे शुरू हुई और शाम को देर तक जारी रही है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए सैफ अली ने हमारी सहयोगी वेब साइट डीएनए से कहा, 'इस फिल्म का डार्क शेड मुझे काफी पसंद आया है. इसीलिए उन्होंने इस फिल्म को साइन किया है. सैफ ने कहा, 'जब नवदीप स्क्रिप्ट के साथ मेरे पास आए, तो मुझे स्क्रिप्ट ने तुरंत अपनी ओर खींच लिया. यह एक कठिन और चुनौतीपूर्ण भूमिका है. यह दो भाइयों और मेरे करेक्टर के बीच एक लड़ाई के बारे में है, जो लगभग एक जानवर की तरह है, अपने अधिकारों के लिए लड़ता-झगड़ा करता है'. सैफ ने कहा, ''मैं एक नागा साधु की भूमिका में नजर आने वाला हूं, इसलिए मैं अपने बालों और दाढ़ी को बढ़ा रहा हूं. '

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news