क्या सलमान खान और आमिर खान के बीच था कॉम्पिटिशन? बचपन के दोस्त ने बताई स्टोरी
Advertisement
trendingNow12141745

क्या सलमान खान और आमिर खान के बीच था कॉम्पिटिशन? बचपन के दोस्त ने बताई स्टोरी

Nasirr Khan on Salman Khan And Aamir Khan: नासिर खान ने सलमान खान और आमिर खान के काम करने स्टाइल पर बात की और कहा कि वह दो अलग इंसान हैं. दोनों का काम करने का तरीका अलग है, लेकिन ऐसा नहीं है कि दोस्त नहीं हैं. सब दोस्त हैं, लेकिन प्रोफेशनल राइवलरी होती है. और मुझे लगता है कि उस वक्त सब युवा थे. एक फेज है, जो सबसे देखा है. सब उस फेज से निकल कर आए हैं. गलतियां की हैं.

क्या सलमान खान और आमिर खान के बीच था मुकाबला?

Nasirr Khan on Salman Khan And Aamir Khan: दिवंगत अभिनेता जॉनी वाकर के बेटे नासिर खान ने हाल ही में सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान के साथ अपने पुराने को दिनों को याद करते हुए बताया ये तीनों मेरे बचपन के दोस्त हैं इन तीनों के सुपरस्टार्स बनने से पहले ये तीनों खान किस तरह रह रहे थे, कैसा सोचते, उसके बारे में नासिर खान ने बहुत कुछ खुलासा किया है. 

नासिर खान (Nasirr Khan) ने सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक बार कुछ युवा सलमान खान (Salman Khan) का ऑटोग्राफ लेना चाहते थे, लेकिन उनमें से ही एक ने कहा था 'अरे छोड़ो ना, क्यों एक फ्लॉप एक्टर के ऑटोग्राफ के लिए परेशान हो रहे हो.' ऐसा नहीं था कि सलमान ने यह नहीं सुना, हम सबने सुना था. तब सलमान के जन्मदिन पर कोई एक फूल भी नहीं भेजता था और आज, जश्न होता है.

शाहरुख खान पर भड़कीं राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट, बोलीं- 'बहुत अपमानजनक...', फैन्स भी लगा रहे क्लास

सलमान-आमिर के बीच था झगड़ा?
नासिर खान ने आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान के बीच राइवरी को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि दोनों के बीच हेल्दी राइवरी थी. नासिर खान ने कहा, ''मुझे याद उस टाइम पर आमिर और सलमान के बीच क्रिकेट मैच चलता था. आमिर की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' रिलीज हुई और थियेटर में चल रही थी और सलमान खान की 'मैंने प्यार किया' रिलीज होने वाली थी. तो ऐसा था उस टाइम पर आमिर ने सलमान का आउट किया था. सलमान का ऐसा था कि अब मैं इसको आउट करके रहूंगा.''

Salman Khan Hugs Alizeh Agnihotri: कभी लगाया गले, कभी पहनाई कैप, कुछ इस तरह भांजी से मस्‍ती करते दिखे सलमान खान

कैसा है आमिर और सलमान का काम करने का स्टाइल?
सलमान और आमिर के काम करने के स्टाइल पर बात करते हुए नासिर खान ने फिल्म 'अंदाज अपना अपना' का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा वह दोनों अलग-अलग इंसान हैं. सलमान खान के काम करने का तरीका अलग है. नासिर खान ने कहा, ''अंदाज अपना अपना की शूटिंग के दौरान मैं वहां जाया करता था, वहां बहुत मजे होते थे. क्योंकि आमिर खान बहुत प्रॉपर होते थे और सलमान का ऐसा था 'चलो टेक करो ना. खत्म करो ना. घर चलते हैं'. वहीं, आमिर खान का ऐसा होता था, 'नहीं, नहीं, मुझे ये करना है, मुझे वो करना है.' दोनों के बीच मजेदार बैंटर हुआ करता था.''

Trending news