सलमान खान ने अनाउंस की बड़ी फिल्म, मुरुगदास और साजिद नाडियाडवाला संग मिलाया हाथ, अगले साल 2025 ईद पर देगी दस्तक
Advertisement
trendingNow12152561

सलमान खान ने अनाउंस की बड़ी फिल्म, मुरुगदास और साजिद नाडियाडवाला संग मिलाया हाथ, अगले साल 2025 ईद पर देगी दस्तक

Salman Khan: हाल ही में बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक नई बड़ी फिल्म की अनाउंसमेंट की है, जिसने उनके फैंस के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला दी है. ये फिल्म अगले साल ईद 2025 के मौके पर रिलीज होने वाली है. 

सलमान खान ने अनाउंस की बड़ी फिल्म, मुरुगदास और साजिद नाडियाडवाला संग मिलाया हाथ

Salman Khan Upcoming Project With Sajid Nadiadwala: हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान खान ने एक बड़ी फिल्म का ऐलान किया है, जिसने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. इस अपकमिंग फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस करेंगे. खास बात ये है कि साजिद और सलमान साल 2014 में आई हिट फिल्म 'किक' में साथ काम कर चुके हैं, जिसके बाद अब दोनों एक बार फिर साथ में एक बड़ी फिल्म में काम करने जा रहे हैं. 

दोनों ने इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए एक बार फिर हाथ मिला है और इस खबर ने दोनों के फैंस को खुश कर दिया है. हालांकि, एआर मुरुगादॉस के साथ सलमान पहली बार काम करने जा रहे हैं, जो एक दशक से ज्यादा समय से उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक थे. सलमान ने अब इस फिल्म की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने साजिर और मुरुगादॉस की फोटो शेयर किया है. 

एक बार फिर साथ आए सलमान और साजिद 

इस पोस्टको शेयर करते हुए सलमान साथ में लिखते हैं, 'एक बहुत ही रोमांचक फिल्म के लिए असाधारण प्रतिभाशाली @a.r.murugadoss और मेरे दोस्त #SajidNadiadwalla के साथ जुड़कर खुशी हुई !! ये सहयोग खास है और मैं आपके प्यार और आशीर्वाद से इस सफल की शुरुआत कर रहा हूं. अगले साल ईद 2025 पर आएगी फिल्म'. सलमान खान के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया साझा कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं.  

बारिश में पाकिस्तान में बने दिलीप कुमार के पुश्तैनी घर को पहुंचा नुकसान, जर्जर-जर्जर दिखी हालत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

साजिद नाडियाडवाला ने भी शेयर किया पोस्ट

वहीं, साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ फिल्म निर्माता-निर्देशक लिखते हैं, 'सलमान खान के साथ अपने लंबे समय से चले आ रहे सहयोग को जारी रखने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि हम एक रोमांचक सिनेमाई सफर के लिए शानदार ए.आर.मुरुगादॉस के साथ टीम में शामिल हुए हैं. ये हमारी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक होगी. ईद 2025 पर रिलीज हो रही है'.

Trending news