होस्टिंग की 'रेस' में भी आगे निकले सलमान खान, रोहित शेट्टी के KKK के पहले आएगा 'BB 12'
Advertisement
trendingNow1418801

होस्टिंग की 'रेस' में भी आगे निकले सलमान खान, रोहित शेट्टी के KKK के पहले आएगा 'BB 12'

सलमान खान द्वारा होस्टिंग शो बिग बॉस 12 जल्द ही कलर्स चैनल पर प्रसारित हेने वाला है. रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' से भी पहले शुरु हो रहा है 'बिग बॉस 12', सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ इस महिने से धमाल मचाएंगे. 

सलमान खान, रोहित शेट्टी से पहले नजर आएंगे कलर्स टीवी पर

नई दिल्ली : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान द्वारा होस्ट कलर्स चैनल का प्रोग्राम 'बिग बॉस सीजन 12' शुरू होने की घोषणा हो गई है और ऐसे में बिग बॉस के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. हर दिन शो से जुड़ी खबर ही लोगों को उत्साहित करने के लिए काफी है. कलर्स पर अक्सर 'बिग बॉस' से पहले 'खतरों के खिलाड़ी' शुरू होता है मगर इस बार रिएलिटी शो की इस रेस में सलमान खान, डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी से आगे निकल गए हैं. खबर है कि 'बिग बॉस 12', रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी' से पहले आकर फैंस को और ज्यादा उत्साहित करने वाला है. ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ की बात करें तो नए सीजन (सीजन 9) में अविका गौर, जैन इमाम, विकास गुप्ता, भारती सिंह, अली गोनी, हर्ष लिंबाचिया समेत सभी प्रतियोगी अर्जेंटीना पहुंच चुके है और बहुत जल्द इस शो की शूटिंग भी शुरु हो जाएगी. 

सलमान खान के शो 'बिग बॉस' के घर में 90 दिनों तक गेस्ट काफी मस्‍ती करते हैं. यह शो अक्सर अक्टूबर में शुरू होता है और जनवरी में इसका फिनाले हो जाता है. मगर इस बार ऐसा नहीं हो रहा है. इंडिया फोरम की सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस को इस साल जल्दी लॉन्च कर रहे हैं और एक महीने बाद यानि की सितंबर से ही ‘बिग बॉस’ की शुरुआत हो रही है. वहीं 'खतरों के खिलाड़ी' को अगले साल तक शुरू किया जा सकता है.  

fallback

कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे दो शो 'नागिन 3' और डांसिंग रिएलिटी 'डांस दीवाने' शो जमकर टीआरपी चार्ट्स पर धमाल मचा रहे है. वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में 'बिग बॉस' के शुरु होते ही इस चैनल को जबरदस्त टीआरपी मिलेगी. अभी तक कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो 'नागिन 3' और 'डांसिंग रिएलिटी' टीआरपी रेटिंग लिस्‍ट में टॉप पर चल रहा है.

सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस शो के लिए 'दिया और बाती हम' फेम की दीपिका सिंह को भी अप्रोच किया गया है. इसके अलावा जाने माने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी इस शो में नजर आ सकती हैं. वहीं राधे मां, रश्मि देशाई, सुनील ग्रोवर, यूट्यूबर भुवन बाम, मौनी रॉय, आदित्य पंचोली, निया शर्मा, सपना व्यास पटेल, राज सिंह अरोड़ा, कृतिका कामरा, नैतिक नाग जैसे सितारों को अप्रोच किया गया है. बिग बॉस 12 के निर्माताओं ने शांति डायनामाइट और मॉडल निकिता गोखले समेत गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी को भी इनविटेशन भेजा है. अब देखना है 'बिग बॉस' के इस नए सीजन में कौन-कौन से सेलीब्रिटीज धमाल मचाते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news