'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने दिया सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को अवॉर्ड
Advertisement
trendingNow1379260

'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने दिया सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को अवॉर्ड

सलमान खान को सुरक्षा मुहैया कराने और हर पल उनके साथ खड़े रहने की वजह से शेरा को उनकी एजेंसी की तरफ से बेस्ट सेक्योरिटी अवार्ड से नवाजा गया है.

'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने दिया सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को अवॉर्ड

नई दिल्ली: सलमान खान के अनोखे अंदाज से कौन वाकिफ नहीं है... इतना ही नहीं, बॉलीवुड के कई सितारे अक्‍सर उनकी दरियादिली की कहानियां बताते रहते हैं. ऐसे में बॉलीवुड के इस 'दबंग' खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनके बॉडीगार्ड शेरा के कंधों पर है. पिछले लगभग 20 सालों से शेरा बॉडीगार्ड के तौर पर सलमान के साथ रहे हैं. सलमान खान को सुरक्षा मुहैया कराने और हर पल उनके साथ खड़े रहने की वजह से शेरा को उनकी एजेंसी की तरफ से बेस्ट सेक्योरिटी अवार्ड से नवाजा गया है. उन्हें यह अवार्ड बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित से मिला है.

इस मौके पर शेरा काफी खुश दिखाई दिए. आपको याद दिला दें कि सलमान भी अपने इस बॉडीगार्ड को काफी मानते हैं और अपनी फिल्म 'बॉडीगार्ड' में शेरा को उन्‍होंने पर्दे पर नजर आने का मौका दिया था. इस फिल्‍म के टाइटल ट्रैक में शेरा गाते और डांस करते नजर आये थे. इस गाने में सलमान और कैटरीना कैफ भी हैं.

सलमान ने एक बार शेरा के बेटे टाइगर की तारीफ करते हुए कहा था कि उसकी पर्सनैलिटी किसी हीरो से कम नहीं है. 20 साल की उम्र में ही वह बहुत प्रतिभाशाली है. इस पर शेरा ने कहा था कि यह सच है कि वह (सलमान) मेरे बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे और यह बड़ी बात है. उन्होंने कहा है इसका मतलब है कि वह मेरे बेटे के लिए कुछ न कुछ जरूर करेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news