'दबंग 3' को लेकर खुद सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा, बोलते-बोलते रोने लगे
Advertisement

'दबंग 3' को लेकर खुद सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा, बोलते-बोलते रोने लगे

अभिनेता सलमान खान ने खुद बताया है कि दबंग-3 भी बनने जा रही है. अभिनेता सलमान खान ने वादा किया है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दबंग 3’ इस सीरीज की पहली दो फिल्मों से ज्यादा बड़ी होगी. 

सलमान खान. तस्वीर साभार: IANS

नई दिल्ली: अगर आपने 'दबंग' सीरीज की दोनों फिल्में देखी होंगी तो आपके लिए अच्छी खबर है. अभिनेता सलमान खान ने खुद बताया है कि दबंग-3 भी बनने जा रही है. अभिनेता सलमान खान ने वादा किया है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दबंग 3’ इस सीरीज की पहली दो फिल्मों से ज्यादा बड़ी होगी. ‘दबंग’ श्रृंखला में सलमान रॉबिनहुड की तरह के किरदार चुलबुल पांडेय की भूमिका निभा रहे हैं. इस सीरीज की पहली फिल्म का निर्देशन जहां अभिनव कश्यप ने किया था कि वहीं अभिनेता-निर्माता अरबाज खान ने दबंग-2 का निर्देशन किया था. दबंग-3 का निर्देशन कोरियोग्राफर-फिल्मकार प्रभुदेवा कर रहे हैं. 

  1. सलमान खान ने खुद कहा, दबंग 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है
  2. दबंग सीरीज दो फिल्मों में उनके पिता बनने वाले विनोद खन्ना को किया याद
  3. विनोद खन्ना की मौत का जिक्र करते हुए भावुक हुए सलमान खान
  4.  

सलमान ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मुझे भरोसा है कि यह पहली दो फिल्मों से भी बड़ी होने जा रही है.’’ अभिनेता ने कहा कि टीम अगले साल मार्च में इस परियोजना के लिये शूटिंग शुरू करेगी. उन्होंने कहा, ‘‘हम मार्च में ‘दबंग 3’ के लिये काम शुरू करेंगे...सोनाक्षी मेरे साथ फिल्म में हैं. फिल्म का सबसे अच्छे किरदार ‘मक्खनचंद पांडेय’ की भी वापसी होगी. चुलबुल पांडेय मक्खनचंद पांडेय के बिना अधूरा है.’’ 
वहीं ‘वांटेड’, ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में सलमान के पिता का किरदार निभा चुके दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को याद करते हुये सलमान भावुक हो गये. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं होता कि विनोद खन्ना और शशि कपूर जैसे अभिनेता अब नहीं रहे.

शशि कपूर ने सलमान के पिता सलीम खान की लिखी ‘दीवार’, ‘त्रिशूल’ और ‘शान’ फिल्मों में काम किया था. सलमान ने कहा कि ये वरिष्ठ अभिनेता अपनी फिल्मों के जरिये हमेशा जिंदा रहेंगे.
इनपुट: भाषा

Trending news