घर के बाहर चलीं गोलियां तो दुबई जाकर बेली डांस एन्जॉय कर रहे सलमान खान, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow12213193

घर के बाहर चलीं गोलियां तो दुबई जाकर बेली डांस एन्जॉय कर रहे सलमान खान, देखें VIDEO

Salman Khan का दुबई से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाईजान बेली डांस का लुत्फ लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान को देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं.

 

सलमान खान

Salman Khan in Dubai: कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान खान (Salman Khan) मुंबई एयरपोर्ट पर 19 अप्रैल को स्पॉट हुए. भाईजान को इस तरह से देखकर फैंस खुश हुए तो वहीं अब एक्टर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान दुबई में बेली डांस एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. एक्टर का ये वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसमें दबंग खान बेली डांस का लुत्फ लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बेली डांस के ले रहे मजे
सलमान खान  (Salman Khan) के इस वीडियो को स्नेहकुमार जाला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सलमान दुबई में अपने फिटनेस इक्सिपमेंट के प्रमोशन की वजह से गए हैं जिसका नाम बीइंग स्ट्रॉग हैं. इसी इक्विपमेंट की वजह से वो दुबई गए हैं. इसी दौरान सलमान एलनाज नौराजी के बेली डांस का लुत्फ लेते नजर आए. एक्टर को इस तरह से रिलैक्स होकर एन्जॉय करते देख उनके फैंस बेहद खुश हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

 

फिट रहने के लिए इस आटे की रोटी खाती हैं ऐश्वर्या राय

 

 

शेयर किया वीडियो
वहीं अब सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भाईजान ने अपने दुबई दौरे की एक और वजह का खुलासा किया. एक्टर ने बताया- 'मैं इस वक्त दुबई में हूं और कराटे कॉम्बैट इवेंट में शामिल होने जा रहा हूं. इसके बारे में और ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा. मैं आपको एक बच्चे के बारे में बताता हूं. मैं इस बच्चे को तब से जानता हूं जब वो 2 साल का था और जुजित्सु सीख रहा था. लेकिन हम दोनों कॉन्टेक्ट नहीं कर पाए फिर. आज मुझे पता चला कि कराटे कॉम्बैट का प्रेसिडेंट वहीं लड़का है जिसका नाम आसिम है.'

 

Ranbir Kapoor साल 2026 में शूट करेंगे एनिमल 2, संदीप रेड्डी वांगा ने फैंस से सीक्वल को लेकर किया ये वादा

मुंबई घर के बाहर हुई थी फायरिंग
दुबई जाने से पहले सलमान खान के गैलेक्सी अपॉर्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी. फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार हो गए हैं और पुलिस पूछताछ कर रही है. इस फायरिंग के बाद सलमान की सिक्योरिटी को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है. यहां तक कि महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे सलमान से खुद मुलाकात करने उनके घर भी गए थे.

 

 

Trending news