सलमान खान ने 6 दिन बाद जताया अटल जी के निधन पर दुख, फैंस बोले 'टाइगर सो रहा है'
Advertisement
trendingNow1436935

सलमान खान ने 6 दिन बाद जताया अटल जी के निधन पर दुख, फैंस बोले 'टाइगर सो रहा है'

यह पहला मौका नहीं है, जब सलमान खान अपनी भावनाएं देरी से व्‍यक्‍त करने के लिए ट्रोल हुए हैं. इस साल एक्‍ट्रेस रीमा लागू के निधन के बाद भी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर कोई दुख नहीं जताया था.

सलमान खान फोटो साभार @BeingSalmanKhan/Twitter

नई दिल्‍ली: सलमान खान इन दिनों माल्‍टा में अपनी फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग में लगे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए सलमान की हीरोइन कैटरीना कैफ भी माल्‍टा रवाना हो गई हैं. इस बीच सलमान खान माल्‍टा से अपनी मां के साथ कई तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं. लेकिन मंगलवार देर रात सलमान खान ने एक ऐसा ट्वीट किया कि अब उनकी जमकर खिंचाई की जा रही है. दरअसल देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर अब सलमान खान ने एक ट्वीट कर दुख जताया है.

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अटल जी जैसे वक्‍ता, राजनेता, महान नेता और शख्सियत को खो कर काफी दुख हो रहा है.' सलमान खान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी हो रही है. कई फैंस सलमान से पूछ रहे है कि आखिर वह इतने दिनों तक कहां सो रहे थे. बता दें कि अटल जी का निधन 16 अगस्‍त को हुआ था और सलमान खान ने ट्वीट उनके निधन के 6 दिन बाद किया है.

कुछ यूजर्स सलमान खान का इतनी लेट याद आने के लिए भी जमकर खरी-खरी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अटल जी की मृत्यु 16 अगस्त को हुई थी आज 22 अगस्त है. इन्हें 11 घंटे पहले याद आया है कि अटल जी नहीं रहे, क्यों भाई कोनसे गोले में थे इतने दिनों से..?'

 

 

 

यह पहला मौका नहीं है, जब सलमान खान अपनी भावनाएं देरी से व्‍यक्‍त करने के लिए ट्रोल हुए हैं. इस साल एक्‍ट्रेस रीमा लागू के निधन के बाद भी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर कोई दुख नहीं जताया था, जिसके बाद फैंस ने उन्‍हें काफी कुछ सुनाया था. खेल मंत्री राज्‍यवर्धन राठौर ने कुछ महीनों पहले 'हम फिट तो इंडिया फिट' नाम का चैलेंज सोशल मीडिया पर शुरू किया था, जिमसें बॉलीवुड के सितारों ने जमकर हिस्‍सा लिया था. इस चैलेंज में सलमान खान को भी जोड़ा गया था, लेकिन सलमान खान ने इस चैलेंज का जवाब भी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news