तपते रेगिस्तान में लेटे, अपने ऊपर डलवाई रेत...सलमान खान ने इस फिल्म के लिए नहीं छोड़ी थी कोई कसर
Advertisement

तपते रेगिस्तान में लेटे, अपने ऊपर डलवाई रेत...सलमान खान ने इस फिल्म के लिए नहीं छोड़ी थी कोई कसर

Salman Khan Movies: सलमान खान ने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के लिए किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी थी. इस फिल्म के 'तड़प-तड़प के' सॉन्ग के लिए सलमान खान क्रिएटिविटी के लिए तपती रेगिस्तान में लेट गए थे.

सलमान खान

Hum Dil De Chuke Sanam Salman Khan: संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्मों में शुमार 'हम दिल दे चुके सनम' तो आपको याद ही होगी. साल 1999 में आई 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय की ड्रामा से भरपूर लव स्टोरी देखने को मिली थी. इस फिल्म का सॉन्ग 'तड़प-तड़प' के एक समय पर हर जुबां पर छाया रहता था. लेकिन क्या आप जानते हैं इस सॉन्ग को एक्स्ट्रा स्पेशल बनाने के लिए सलमान खान ने भी अपनी क्रिएटिविटी का तड़का लगाया था. जी हां...'हम दिल दे चुके सनम' के सिनेमाटोग्राफर ने एक इंटरव्यू में सलमान खान (Salman Khan Movies) स्टारर फिल्म का किस्सा शेयर किया है 

तपती रेत पर लेट गए थे सलमान खान!

सिनेमाटोग्राफर अनिल मेहता ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन को एक इंटरव्यू दिया है. जहां सिनेमाटोग्राफर ने बताया कि 'तड़प-तड़प के' सॉन्ग तेज गर्मी में रेगिस्तान के बीच शूट किया गया था. जहां एक सीन में सलमान खान (Salman Khan News) तपती गर्म रेत पर लेट गए थे. अनिल मेहता ने किस्सा शेयर करते हुए बताया कि सलमान ने उन्हें अचानक ही इस चीज के लिए मना लिया और गाने का मूड सेट कर दिया.  

देश में घूम-घूमकर नाटक दिखाया करता था पृथ्वीराज कपूर का थिएटर, ऐसे मिली सिनेमा जगत में पहचान

'हम दिल दे चुके सनम' को मिला था नेशनल अवॉर्ड

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में अनिल मेहता की कमाल सिनेमाटोग्राफी देखने को मिली थी. फिल्म की कहानी और कहानी दिखाने का तरीका दोनों ही कमाल था, यही वजह रही कि 'हम दिल दे चुके सनम' को उस साल का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था. बता दें, इस फिल्म में सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai),अजय देवगन (Ajay Devgn), विक्रम गोखले, स्मिता जयकर, विनय पाठक समेत कई एक्टर्स अहम रोल में नजर आए थे. 

जैकी श्रॉफ की गंजी पहनकर उर्मिला मातोंडकर ने किया था डांस, गाने ने मचा दिया था बवाल 

Akshaye Khanna: ऐश्वर्या-कैटरीना के साथ जमकर ऑनस्क्रीन किया रोमांस, रियल लाइफ में 49 की उम्र में भी सिंगल हैं एक्टर

 

Trending news