जैकी श्रॉफ की गंजी पहनकर उर्मिला मातोंडकर ने किया था डांस, गाने ने मचा दिया था बवाल
Advertisement

जैकी श्रॉफ की गंजी पहनकर उर्मिला मातोंडकर ने किया था डांस, गाने ने मचा दिया था बवाल

Bollywood Retro: 1995 में आई राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रंगीला' सुपर हिट रही थी. फिल्म के गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे. फिल्म के एक गाना 'तन्हा तन्हा' काफी चर्चा में रहा था, जिसके पीछे एक मजेदार कहानी है.

 

उर्मिला मातोंडकर का 'तन्हा तन्हा' गाना हुआ था खूब पॉपुलर

Bollywood Retro: उर्मिला मातोंडकर ने 1995 में आई फिल्म 'रंगीला' (Rangeela) में आमिर खान (Aamir Khan) और जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था. उर्मिला ने फिल्म में फीमेल लीड रोल निभाया था. फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी. इस फिल्म के साथ ही एआर रहमान का भी हिंदी फिल्म डेब्यू था और उनके बनाए संगीत को खूब पसंद किया गया था. फिल्म के एक पॉपुलर गाने 'तन्हा तन्हा' (Tanha Tanha Song) में उर्मिला मातोंडर ने कोई कॉस्ट्यूम नहीं, बल्कि जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी. उर्मिला मातोंडर ने एक कॉमेडी रिएलिटी शो में इसका खुलासा किया था.

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कहा था, ''कोई नहीं जानता, लेकिन मैंने रंगीला के गाने 'तन्हा तन्हा' में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की गंजी पहनी थी और ईमानदारी से कहूं तो यह काफी मजेदार था. 

एक सीन, शर्ट उतारने के लिए तैयार नहीं थे अनिल कपूर...डायरेक्टर ने सुनाया फरमान

जैकी श्रॉफ ने कहा था गंजी पहनने के लिए
उन्होंने कहा था, ''हम सबकुछ नेचुरल चाहते थे. जबकि हमें कॉस्ट्यूम के बारे में बताया जा रहा तो जैकी ने मुझसे अपनी गंजी पहनने के लिए कहा. मुझे इसमें थोड़ा शक हो रहा था, लेकिन मैं आगे बढ़ और सबकुछ भगवान के हाथों मे छोड़ दिया. मुझे इस गाने के लिए खूब सारा प्यार और तारीफ मिली. तो अंत में यह सब मेरे लिए सही गया.

उर्मिला ने आमिर खान को लिखा था 'फैन' लेटर
उर्मिला मातोंडर ने यह भी खुलासा किया कि वह फिल्म में आमिर खान की परफॉर्मेंस से इतना प्रभावित हो गई थीं कि उन्हें 'फैन' लेटर भी लिखा था. फिल्म में एक अनाथ लड़के मुन्ना (आमिर खान) की कहानी थी, जिसकी दोस्ती कुछ अच्छे लोगों से हो जाती है. उनकी एक बेटी मिली (उर्मिला मातोंडकर) मुन्ना की बेस्ट फ्रेंड बन जाती है. दोनों का झुकाव मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की तरफ होता है. जहां मिली को एक एक्स्ट्रा के रूप में फिल्मों में काम मिलता है तो वहीं मुन्ना फिल्मों की टिकट ब्लैक में बेचकर कमाई करता है. इस फिल्म को 14 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का नॉमिनेशन मिला था, जिसमें 7 जीते थे.

Trending news