'रेस 3' में इस जबरदस्त किरदार को निभाने से सलमान खान ने किया इनकार
Advertisement
trendingNow1346323

'रेस 3' में इस जबरदस्त किरदार को निभाने से सलमान खान ने किया इनकार

अपने करियर में अभी तक सलमान ने किसी भी फिल्म में निगेटिव रोल प्ले नहीं किया है.

सलमान अपने फैन्स के लिए इस फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करेंगे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जब से फिल्म 'रेस 3' के साथ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम जुड़ा है, तब से वह सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक खबर आई थी कि सलमान 'रेस-3' में एक विलेन का किरदार निभा सकते हैं, लेकिन अब इस खबर को विराम लगाते हुए सलमान ने इस रोल को प्ले करने से साफ इनकार कर दिया है. गौरतलब है कि अपने करियर में अभी तक सलमान ने किसी भी फिल्म में निगेटिव रोल प्ले नहीं किया है.

  1. फिल्म मेकर्स सलमान से फिल्म में खलनायक का किरदार करवाना चाहते थे.
  2. सलमान ने इस किरदार की भूमिका निभाने साफ इनकार कर दिया है.
  3. अब विलेन का किरदार सलमान के दोस्त आदित्य पंचोली निभाएंगे.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सलमान ने 'रेस 3' का एक जबरदस्त किरदार करने से मना कर दिया है. खबरों की मानें तो 'रेस 3' के मेकर्स सलमान से फिल्म में खलनायक का किरदार करवाना चाहते थे, लेकिन सलमान ने इस किरदार की भूमिका निभाने साफ इनकार कर दिया है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह 'रेस 3' का सबसे दमदार किरदार है. इसके बावजूद भी सलमान ने इसमें किसी तरह का इंट्रेस्ट नहीं दिखाया.

फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने के पीछ सलमान की एक साधारण सी फिलॉस्फी है. सलमान को लगता है कि अगर वह खलनायक का किरदार निभाएंगे तो यह उनके फैंस के साथ न्याय नहीं होगा. सलमान के फैन्स उन्हें एक हीरो के रूप में देखना पसंद करते हैं, जो अच्छे काम करता है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब सलमान ने ऐसा स्टेप उठाया है. इससे पहले भी सलमान ने अब्बास मस्तान की फिल्म 'बाजीगर' में काम करने से मना कर दिया था.

सलमान के मना करने के बाद शाहरुख खान ने इस फिल्म में काम किया था. हालांकि इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख का करियर बॉलीवुड में संवर गया था. 'बाजीगर' ने शाहरुख को एक नई पहचान दिलवाई थी, जिसके बाद वह बॉलीवुड में छा गए थे. खबरों कि मानें तो अब 'रेस 3' में अब विलेन का किरदार सलमान के दोस्त आदित्य पंचोली निभाएंगे.  

सलमान अपने फैन्स के लिए इस फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करेंगे. इसके अलावा फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल भी नजर आएंगे. फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और इस बार इस फिल्म में पिछली 2 फिल्मों के किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस को नहीं लिया गया है. सलमान की यह फिल्म एक्शन एक्शन से भरपूर होगी. इसी साल दिसंबर में उनकी 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होने वाली है और फिर अगले साल ईद पर वह अपने फैन्स के लिए नई फिल्म के साथ आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news