कपिल शर्मा के शो में सलमान खान ने किया खुलासा, 72 की उम्र में भी नहीं होगी शादी
Advertisement

कपिल शर्मा के शो में सलमान खान ने किया खुलासा, 72 की उम्र में भी नहीं होगी शादी

कपिल दबंग खान से पूछते हैं कि दीपिका और प्रियंका की शादी हो गई जो पहले 'भारत' फिल्म से जुड़ी थीं तो क्या अब उनकी भी शादी होगी. 

(फोटो साभार- @SonyTV)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी के बारे में उनका हर फैन जानना चाहता है. कपिल शर्मा ने अपने शो में एक बार फिर से सलमान से यही सवाल पूछ लिया जिसका सलमान ने बड़ा चटपटा जवाब दिया. कपिल शर्मा के शो के सेकेंड सीजन में सलमान खान और उनकी फैमिली आज के एपिसोड में आने वाली है. इस दौरान सलमान और उनके भाइयों के साथ पापा सलीम खान भी जमकर मस्ती करने वाले हैं. 

सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल के शो की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है. इस वीडियो में कपिल दबंग खान से पूछते हैं कि दीपिका और प्रियंका की शादी हो गई जो पहले 'भारत' फिल्म से जुड़ी थीं तो क्या अब उनकी भी शादी होगी. इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान कहते हैं कि अब क्या बोलीं मेरी तो फिल्म में 72 साल तक शादी नहीं हो पाती. इस जवाब पर शो में ठहाके गूंज जाते हैं. 

कपिल शर्मा से मिलकर इमोशनल हुई फैन, बोलीं- 'कैंसर की मरीज हूं, आपका शो देखकर ठीक हो रही हूं'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Bharat on #TheKapilSharmaShow @beingsalmankhan @bharat_thefilm

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

बता दें कि पूरे एक साल बाद कपिल ने धमाकेदार एंट्री की है और इस बात से कपिल के फैंस बहुत खुश हैं. 29 दिसंबर से शुरू हुए कपिल के शो के पहले एपिसोड में टीम सिंबा ने खूब मस्ती की और कपिल के अंदाज ने बता दिया कि कॉमेडी के किंग वही हैं. इस शो का आज तीसरा एपिसोड आने वाला है. खबरों कि मानें तो सलमान खान के पैर में शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी. इस बात के बावजूद उन्होंने कपिल के साथ शूट किया. सलमान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' के शेड्यूल में बिजी चल रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news