शस्त्र कानून मामला: कोर्ट ने सलमान खान को तलब किया
Advertisement
trendingNow1254506

शस्त्र कानून मामला: कोर्ट ने सलमान खान को तलब किया

1998 के काले हिरण के शिकार की घटना के सिलसिले में शस्त्र कानून के तहत मामले में बयान दर्ज कराने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को 23 अप्रैल को यहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश होने के लिए निर्देश दिया गया है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अनुपमा बिजलानी ने संबंधित हथियार की एफएसएल जांच से संबद्ध चार गवाहों की गवाही पूरी होने के बाद सलमान के वकील से कहा कि वह अदालत में उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करें।

जोधपुर: 1998 के काले हिरण के शिकार की घटना के सिलसिले में शस्त्र कानून के तहत मामले में बयान दर्ज कराने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को 23 अप्रैल को यहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश होने के लिए निर्देश दिया गया है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अनुपमा बिजलानी ने संबंधित हथियार की एफएसएल जांच से संबद्ध चार गवाहों की गवाही पूरी होने के बाद सलमान के वकील से कहा कि वह अदालत में उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करें।

सलमान के वकील एच एम सारास्वत ने कहा, ‘अभियोजन के गवाहों से गत 13 अप्रैल को शुरू हुई गवाही आज पूरी हो गई। अब सलमान को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 23 अप्रैल को अदालत में पेश होना होगा।’ इन चार गवाहों को अदालत ने गत तीन मार्च को तब बुलाने की इजाजत दी थी जब यह बात सामने आयी कि तत्कालीन लोक अभियोजक की ओर से 2006 में दायर कुछ लंबित अर्जियों पर निर्णय नहीं हुआ था। अदालत इस मामले में फैसला सुनाने की कगार पर थी लेकिन उसने तब मामले में आगे बढ़ने से इनकार कर दिया था और अभियोजन की अर्जी पर इन गवाहों को तलब करने और इनसे पूछताछ की इजाजत दी थी।

Trending news