'डर के मारे कांप रही थी...', Pushpa के सेट पर सामंथा नहीं थीं कंफर्टेबल! एक्ट्रेस ने बताई वजह
Advertisement
trendingNow12160871

'डर के मारे कांप रही थी...', Pushpa के सेट पर सामंथा नहीं थीं कंफर्टेबल! एक्ट्रेस ने बताई वजह

Samantha Ruth Prabhu Pushpa: सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि 'पुष्पा' के 'ऊ अंटावा' की शूट के दौरान वह कंफर्टेबल नहीं थीं. 

सामंथा रुथ प्रभु

Samantha Ruth Prabhu Oo Antava Song: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा' ने 2021 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म ने जितनी पॉपुलैरिटी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एक्टिंग, डायलॉग और स्टाइल को लेकर बटोरी थी, उतनी ही सामंथा रुथ प्रभु के आइटम नंबर से भी मिली थी. सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने पुष्पा के आइटम सॉन्ग 'ऊ अंटावा' में अपनी अदाओं का ऐसा जादू दिखाया था, जिसपर फिल्मी फैंस फिदा हो गए थे. लेकिन क्या आपको पता है इस गाने की शूट के दौरान सामंथा कंफर्टेबल नहीं थीं, और डर के मारे कांप रही थीं. ऐसा हम नहीं, बल्कि सामंथा ने खुद एक इवेंट में बताया है. 

'ऊ अंटावा' की शूट पर कंफर्टेबल नहीं थीं सामंथा!

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Movies) ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्कलेव में हिस्सा लिया था. जहां एक्ट्रेस ने बताया- 'वह ऊ अंटावा इसलिए करना चाहती थी, जिससे वह अपने कलाकार होने के उस पहलू का पता लगा सकें. वह हमेशा से अपने आप को कॉन्फिडेंट नहीं मानती रही हैं. वह खुद को खूबसूरत महसूस नहीं करती हैं, उन्हें लगता है वह दूसरी लड़कियों की तरह नहीं है. तो यह मेरे लिए एक बड़ा चैलेंज था.'  

15 साल पहले पृथ्वीराज सुकुमार ने सुनी थी इस फिल्म की कहानी, बनने में लग गए कई साल, ट्रेलर खड़े कर देगा रोंगटे

शूट के समय कांप रही थीं सामंथा

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Pushpa Song) ने साथ ही बताया- 'ऊ अंटावा का पहला शॉट था और वह डर की वजह से कांप रही थीं.' सामंथा ने कहा- 'क्योंकि सेक्सी उनकी चीज नहीं है. एक एक्टर और व्यक्ति के रूप में वह इसलिए विकसित हो पाई हैं, क्योंकि वह खुद को मुश्किल सिचुएशन्स में डालती हैं और उनसे निकलने के लिए लड़ती हैं...' सामंथा ने अपने इवेंट में यह भी कहा कि अब वह दोबारा कभी आइटम नंबर नहीं करेंगी.  

आंखों में चमक, चेहरे पर नूर...ब्लैक टॉप के साथ शिमरी स्कर्ट पहन फैशन शो में खूब चमकीं तृप्ति; देखें Photos
 

Trending news