Samrat Prithviraj Vs Major Vs Vikram: बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से भिड़े तीन सितारे, जानें रिलीज से पहले किसने की करोड़ों की कमाई
Advertisement
trendingNow11206605

Samrat Prithviraj Vs Major Vs Vikram: बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से भिड़े तीन सितारे, जानें रिलीज से पहले किसने की करोड़ों की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर आज एक साथ तीन फिल्में रिलीज हुई हैं. ऐसे में आप जान लें कि एडवांस बुकिंग में कौन सी फिल्म किससे आगे रही और कौन सी शुरुआत में ही पिछड़ गई.

मेजर, सम्राट पृथ्वीराज, विक्रम

Samrat Prithviraj Vs Major: बॉक्स ऑफिस पर 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj), 'मेजर' (Major) और 'विक्रम' (Vikram) सहित तीन फिल्में एक साथ रिलीज हुईं. ये तीनों ही फिल्में ना केवल अलग-अलग कहानी पर आधारित है बल्कि इनकी ऑडियंस टार्गेट भी अलग है. लेकिन क्या आपको पता है इन दोनों फिल्मों में से किस फिल्म ने रिलीज से पहले ही जबरदस्त कमाई की.

'सम्राट पृथ्वीराज' बुकिंग में पिछड़ी

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' कुल मिलाकर 4950 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. वहीं घरेलू सिनेमाघरों में ये 3550 स्क्रीन्स, जबकि तमिल और तेलुगू में 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. अक्षय कुमार ने इस फिल्म का प्रमोशन जमकर किया. हालांकि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग उम्मीद के मुताबिक नहीं रही. इस फिल्म ने फिल्म रिलीज होने से पहले यानी कि एडवांस बुकिंग में 3.43 करोड़ कमाए. इस कमाई में हिंदी में 3.40 करोड़ और साउथ में सिर्फ 3 लाख की कमाई हुई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

 

कमल हासन की फिल्म को मिली रफ्तार

वहीं कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' रिलीज से पहले लोगों के बीच बज क्रिएट करने में कामयाब रही जिसका सीधा असर फिल्म की एडवांस बुकिंग पर पड़ा. इस फिल्म ने सिर्फ तमिल में 10.70 करोड़ की धमाकेदार एडवांस बुकिंग की. वहीं हिंदी भाषा में करीब 25 लाख और तेलुगू में 60 लाख की कमाई की. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग करीब 11.55 करोड़ तक हुई. ऐसे में इस फिल्म की बंपर ओपनिंग का अनुमान लगाया जा रहा है. 

मेजर रही सबसे पीछे

इन दोनों फिल्मों की तुलना में अदिवि शेष की फिल्म 'मेजर' भी रिलीज से पहले लोगों के बीच कुछ खास जगह नहीं बना पाई.  इस फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी कम हुई. इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में 50 लाख जबकि तेलुगू वर्जन में 2.40 करोड़ कमाए. ऐसे में कुल मिलाकर ये फिल्म एडवांस बुकिंग में 2.90 करोड़ ही कमाए.

 

यह भी पढ़ें- Samrat Prithviraj: 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म के रिलीज होते ही अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने कर दिया ऐसा पोस्ट, हर तरफ हो रहे चर्चे

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें      

Trending news