सलमान खान से लड़ाई पर बोले संजय दत्त, कहा- नहीं हुई सुलह!
Advertisement
trendingNow1340948

सलमान खान से लड़ाई पर बोले संजय दत्त, कहा- नहीं हुई सुलह!

लंबे समय बाद दोनों को एक-साथ गणेश उत्सव के दौरान मुकेश अंबानी के घर देखा गया.

मुकेश अंबानी के यहां गणेश उत्सव के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात. (फोटो- इंडिया.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और एक्टर सलमान खान की दोस्ती यूं तो सालों पुरानी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ समय से दोनों की दोस्ती में दरार आने की खबरें हैं. बता दें कि दोनों ही 90 के दशक से फिल्मों में काम करते आ रहे हैं और असल जिंदगी में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने हर अच्छे बुरे वक्त में भी एक दूसरे का साथ दिया है लेकिन कुछ वक्त से दोनों के रिश्तें खराब होने की खबरें आती रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान, संजय को जेल में मिलने तक नहीं गए और इसी वजह से दोनों के बीच एक दीवार खड़ी हो गई. इस मामले में इन दोनों स्टार्स ने कुछ नहीं कहा लेकिन सूत्रों ने हमेशा यही बताया कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

  1. खबरों के मुताबिक काफी समय से थी दोनों के बीच दरार.
  2. मुकेश अंबानी के यहां गणेश उत्सव में गले मिलते हुए आए थे नजर.
  3. संजय ने कहा हमारी कभी लड़ाई हुई ही नहीं थी.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त ने कहा- 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' की तर्ज पर नहीं होगी सीरीज की अगली फिल्म

लंबे समय बाद दोनों को एक-साथ गणेश उत्सव के दौरान मुकेश अंबानी के घर देखा गया. दोनों काफी समय बाद आमने सामने आए तो एक-दूसरे को गले मिले बिना नहीं रह पाए. इस पल को मीडिया ने अपने कैमरों में कैद कर लिया और हर जगह खबरें आने लगी कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है. इस बारे में जब संजय दत्त से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके बीच कोई सुलह नहीं हुई क्योंकि उनके बीच लड़ाई कभी हुई ही नहीं थी. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: जब संजय दत्त से हुई संकेत भोसले की मुलाकात, निकल पड़े आंखों से आंसू

बता दें, सलमान और संजय के बीच दूरियों की वजह सलमान की मैनेजर रेशमा शेट्टी को भी बताया जा रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने संजय को सलाह दी थी कि वो रेशमा को अपना मैनेजर बनाए. संजू बाबा ने अपने दोस्त की बात मान भी ली लेकिन रेशमा उन्हें अच्छे प्रोजेक्ट्स नहीं दिला पा रही थी जिसके बाद संजय दत्त ने रेशमा को हटा दिया और इस बात को लेकर सलमान खान खफा हो गए था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news