SANJU POSTER: यह है संजय दत्त के जिगरी दोस्त, विक्की कौशल निभा रहे हैं किरदार
Advertisement

SANJU POSTER: यह है संजय दत्त के जिगरी दोस्त, विक्की कौशल निभा रहे हैं किरदार

कुछ वक्त पहले ही राजकुमार ने सोनम कपूर और परेश रावल के पोस्टर को शेयर किया था. जिसके बाद अब विक्की कौशल के लुक को शेयर किया गया है.

SANJU POSTER: यह है संजय दत्त के जिगरी दोस्त, विक्की कौशल निभा रहे हैं किरदार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'संजू' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के टीजर को कुछ वक्त पहले शेयर किया गया था और टीजर को फैन्स ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी जल्द ही फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने वाले हैं और इससे पहले वह एक एक कर फिल्म के बाकी किरदारों को इंटरड्यूस कर रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही राजकुमार ने सोनम कपूर और परेश रावल के पोस्टर को शेयर किया था. जिसके बाद अब विक्की कौशल के लुक को शेयर किया गया है.

राजकुमार ने ट्विटर पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, विक्की कौशल से मिलिए. एक बेहतरीन एक्टर जिनके साथ काम कर के मजा आया. इस फिल्म में विक्की संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को 2 दिन बाद यानी 30 मई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के इस पोस्टर में रणबीर के साथ-साथ विक्की का लुक भी बिलकुल बदला हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि फिल्म लव स्टोरी से फेमस हुए एक्टर कुमार गौरव, संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड हैं. यहां देखें पोस्टर-

कहा जाता है कि जब संजय इंडस्ट्री में आए थे तो वह अपने दोस्त कुमार गौरव के बेहद करीब थे. आपको यह भी बता दें कि कुमार गौरव, एक्टर राजेंद्र कुमार के बेटे हैं. संजय दत्त की बायोपिक में आपको दोनों की बॉन्डिंग और दोस्ती भी देखने को मिलेगी. बता दें, फिल्म में मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा और करिश्मा तन्ना भी नजर आएंगे. हालांकि, अब तक फिल्म से इन एक्टर्स के लुक को शेयर नहीं किया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news