इस डांस VIDEO ने सपना चौधरी को बना दिया है स्टार, आप भी जरूर देखिए
Advertisement

इस डांस VIDEO ने सपना चौधरी को बना दिया है स्टार, आप भी जरूर देखिए

बिग बॉस के 11वें सीजन में आने के बाद सपना सफलता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं.

सपना का 'सॉलिड बॉडी' और 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाना लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है. (फाइल)

नई दिल्ली: रियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. सोशल मीडिया के दौर में सपना हरियाणा के साथ-साथ देशभर में फेमस हो चुकी हैं. फेसबुक, वॉट्सऐप और ट्विटर समेत सोशल मीडिया की कई मंचों पर सपना के डांस वीडियो वायरल खूब वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि सपना चौधरी को इसी वीडियो की वजह से शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचने का मौका मिला है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी फैन पेज 'सपना का सपना' ने शेयर किया है. जिसमें दावा किया गया है कि यही वो डांस वीडियो है जिससे सपना चौधरी को शोहरत मिली थी. इस वीडियो में सपना हरियाणवी गाने 'मार मरोड़ा हो' पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. आप भी देखें वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sapna choudhary fc (@sapna_ka_sapna_) on

सपना ने अपने बेहद कम उम्र में डांस को अपना करियर बना लिया था. उनको बचपन के समय से ही डांस करना बेहद पसंद था. हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को आए दिन अलग-अलग शहरों में लाइव शो करती हैं. सपना का 'सॉलिड बॉडी' और 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाना लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है. बिग बॉस के 11वें सीजन में आने के बाद सपना सफलता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं.

VIDEO: 'बिग बॉस' में देखा नेहा का पोल डांस, सपना चौधरी को मिस करने लगे फैंस

सपना की लोकप्रियता अब सिर्फ हरियाणा तक ही सिमित नहीं है. सपना अब हरियाणा से निकल कर के यूपी, बिहार, झारखंड और बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हो गई हैं. हाल ही में सपना ने बतौर हीरोइन अपना पहला बॉलीवुड फिल्म साइन की हैं. इस फिल्म का नाम 'दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट' है. सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजू जाधव भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं. जोयाल डेनियल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news