देखें ऐसा है भारती सिंह की शादी का कार्ड, जानिए किस दिन आएगी बारात
Advertisement

देखें ऐसा है भारती सिंह की शादी का कार्ड, जानिए किस दिन आएगी बारात

शादी के कार्ड्स को खूबसूरत व्हाइट कलर के बॉक्स में रखा गया है और इन बॉक्स के ऊपर कुछ सीपियां भी नजर आ रही हैं.

3 दिसंबर को शादी कर रही हैं भारती. (फोटो- भारती सिंह/ इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह ने काफी वक्त पहले इस बात की घोषणा की थी कि वह जल्द ही हर्ष लिंबाचिया से शादी करने वाली हैं. उनकी इस घोषणा के बाद सबको उनकी शादी की डेट का इंतजार था और अभी कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपनी शादी की डेट भी बता दी थी. दरअसल, दोनों 3 दिसंबर को गोवा में शादी करेंगे और अब हाल ही में दोनों की शादी के कार्ड की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. 

  1. भारती हर्ष लिंबाचिया के साथ 3 दिसंबर को शादी कर रही हैं.
  2. दोनों गोवा में शादी करेंगे.
  3. भारती के शादी कार्ड की तस्वीरें आईं सामने.

दोनों के कार्ड की इन तस्वीरों को आप भी बहुत पसंद करने वाले हैं. इनके वेडिंग कार्ड को पुनीत गुप्ता ने डिजाइन किया है और भारती की शादी के वेडिंग कार्ड काफी खूबसूरत हैं. इस कार्ड में भारती और हर्ष की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर है. तस्वीर में भारती ने हर्ष को अपने कंधों पर उठा रखा है और इस तस्वीर के बगल में लिखा हुआ है, दूल्हा हम ले जाएंगे

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

शादी के कार्ड्स को खूबसूरत व्हाइट कलर के बॉक्स में रखा गया है और इन बॉक्स के ऊपर कुछ सीपियां भी नजर आ रही हैं. इन सीपियो को देख आप बीच के बारे में सोच सकते हैं और फिर वेडिंग डेस्टिनेशन भी तो गोवा ही है. इसका मतलब यह हुआ कि इन कार्ड्स को वेडिंग प्लेस को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. बता दें, कुछ वक्त पहले भारती की वेडिंग ड्रेस के डिजाइन की तस्वीरें भी सामने आईं थी. दोनों की वेडिंग ड्रेस को नीता लूला डिजाइन कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news