देखें, विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलू' का फर्स्ट टीजर पोस्टर
Advertisement
trendingNow1340100

देखें, विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलू' का फर्स्ट टीजर पोस्टर

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के टीजर पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 

14 सितंबर को रिलीज होगा फिल्म का पोस्टर. (फोटो-ट्विटर)

नई दिल्ली: फिल्म 'बेगमजान' के बाद एक बार फिर विद्या बालन अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलू' से धमाका मचाने के लिए तैयार हैं. बता दें कि इस फिल्म में विद्या एक अलग अवतार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में विद्या का किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इस फिल्म में विद्या एक लेटनाइट रेडियो जॉकी की भूमिका में नजर आएंगी. बता दें कि 5 सितंबर को फिल्म का फर्स्ट टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. 

  1. 14 सितंबर को रिलीज होगा पोस्टर.
  2. टीजर पोस्टर में नहीं दिख रहा विद्या का चेहरा.
  3. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर किया शेयर.

यह भी पढ़ें: अरे यह क्या! काजोेल के इस ऑफर को अजय देवगन ने सरेआम ठुकराया, कहा...

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के टीजर पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ तरण ने बताया है कि इस फिल्म का फर्स्ट लुक 14 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. अब अगर फिल्म के इस टीजर पोस्टर की बात करें तो इसमें विद्या का चेहरा नजर नहीं आ रहा है और उनके एक हाथ में सब्जी का थैला नजर आ रहा है तो वहीं दूसरे हाथ में उन्होंने कई सारे गिफ्ट्स वाउचर्स पकड़े हुए हैं. हो सकता है कि यह गिफ्ट्स उनके लिस्नर्स के लिए हों या यह भी हो सकता है कि उन्होंने कई सारे कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया हो और उन सब में वह जीत गई हैं. हालांकि, इसका खुलासा तो फिल्म के रिलीज होने पर ही होगा. खैर तब तक के लिए आप फिल्म का टीजर पोस्टर देखिए.

बता दें कि इस फिल्म को सुरेश त्रिवेनी ने निर्देशित किया है. फिल्म में विद्या, सुलोचना नाम की एक महिला के किरदार में नजर आएंगी, जिसे लोग प्यार से सुलू कहते हैं. फिल्म में उनके अपोजिट मानव कौल नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news