शाहरुख की बेटी सुहाना के 'स्टनिंग लुक' ने खींचा स्टारडम - See Pics

बॉलीवुड स्टार अपने दम पर अपने फैंस का ध्यान तो खींचते ही हैं लेकिन कई बार उनके बच्चे उनसे दो कदम आगे निकल जाते हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना की.

शाहरुख की बेटी सुहाना के 'स्टनिंग लुक' ने खींचा स्टारडम - See Pics
सुहाना 17 साल की हो गई है और फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी करने में बिजी हैं

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अपने दम पर अपने फैंस का ध्यान तो खींचते ही हैं लेकिन कई बार उनके बच्चे उनसे दो कदम आगे निकल जाते हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना की.

'फादर्स डे' के मौके पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान अपनी बेटी सुहाना के साथ दिखाई दिए. शाहरुख के स्टारडम के बारे हम सबको पता है लेकिन जब उनकी बेटी सुहाना का अंदाज लोगों ने देखा तो सबकी निगाहें उन पर ही जाकर थम गईं.संडे को शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान द्वारा इंटीरियर डिजाइन किए गए रेस्टोरेंट के लॉन्चिंग इवेंट की.इस इवेंट पर शाहरुख़ के साथ पहुंची सुहाना का ब्यूटीफुल लुक देखकर सबकी निगाहें उन पर ही टिक गईं.

दरअसल सुहाना अपने पापा शाहरुख खान संग मुंबई में एक रेस्‍टोरेंट के ओपनिंग में पहुंचे थे. शाहरुख और सुहाना की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सुहाना इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही हैं.इस मौके पर शाहरुख के अलावा कई सेलीब्रिटीज मौजूद थे. 

और पढ़ें: शाहरुख खान का कॉलेज एडमिशन फॉर्म हुआ वायरल, 12वीं में अंग्रेजी के नंबर जानकर रह जाएंगे हैरान

शाहरुख एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक केयरिंग पिता भी है. वे अक्‍सर अपने बच्‍चों के साथ कई समय बिताते नजर आते हैं.शाहरुख खान के तीन बच्‍चे हैं, दो बेटे आर्यन और अबराम और बेटी सुहाना.

बता दें कि सुहाना 17 साल की हो गई है और फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी करने में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें: आखिर शाहरुख खान ने रणबीर कपूर को दे ही दी उनकी 'मेहनत की कमाई'

शाहरुख खान कई बार अपने बयानों में कहा है कि उनके बच्‍चे बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहे तो कर सकते हैं लेकिन पहले उन्‍हें अपना पढ़ाई पूरी करनी होगी.

सुहाना लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं और आर्यन लॉस एंजिल्‍स में स्‍टडी कर रहे हैं. शाहरुख फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर बिजी है.