शाहरुख खान के विदेशी फैन ने IND vs ENG मैच के दौरान बजाई 'कल हो ना हो' की धुन, वीडियो जीत रहा फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow12128034

शाहरुख खान के विदेशी फैन ने IND vs ENG मैच के दौरान बजाई 'कल हो ना हो' की धुन, वीडियो जीत रहा फैंस का दिल

Shah Rukh Khan: इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें राजकोट में IND vs ENG मैच के दौरान शाहरुख खान का विदेशी फैन एक्टर की फिल्म 'कल हो ना हो' की धुन बजाते हुए दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं, इस वीडियो ने किंग खान के साथ-साथ सभी सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है.

शाहरुख खान के विदेश फैन ने IND vs ENG मैच के दौरान बजाई 'कल हो ना हो' की धुन

Shah Rukh Khan Foreigner Fan: बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले और किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान सबसे मशहूर हस्तियों में से एक हैं. अपने लंबे शानदार करियर में उन्होंने कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जो आज भी दर्शकों के दिलों में बसी हैं. इतना ही नहीं, उनकी फैन फॉलोइंग की कोई संख्या नहीं है. उनके फैंस की एक बड़ी संख्या सभी सीमाओं को पार कर जाती है, जिसका एक उदाहरण हाल ही में राजकोट में भारत vs इंग्लैंड मैच के दौरान देखने को मिला.

जहां किंग खान का एक विदेश फैन उनकी सुपरहिट फिल्म 'कल हो ना हो' की धुन बजाता नजर आता है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो ने वायरल होते ही इंटरनेट पर हलचल मचा दी. इस वीडियो को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड और क्रिकेट विश्व स्तर पर देश के सबसे प्रसिद्ध क्षेत्र हैं, जिसका अंदाज वायरल हो रही इस विदेश फैन की वीडियो से लगाया जा सकता है. 

विदेशी फैन ने बताई 'कल हो ना हो' की धुन

इस वीडियो में उनका ये फैन सुपरस्टार के लिए अपने प्यार का इजहार करता नजर आ रहा है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. वीडियो को शाहरुख खान वॉरियर्स फैन क्लब द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'राजकोट में IND vs ENG मैच के दौरान इस अंग्रेज लड़के ने शाहरुख खान का सबसे फेमस गाना 'कल हो ना हो' बजाकर भारतीय फैंस का दिल जीत लिया'. इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वीडियो ने जीता भारतीय फैंस का दिल

बता दें, निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी यह फिल्म ‘कल हो ना हो’ साल 2003 में रिलीज हुई थी, जिसमें शाहरुख खान के साथ प्रीति जिंटा और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे. साथ ही फिल्म में सोनाली बेंद्रे का भी एक कैमियो रोल था. फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी लोगों के बीच काफी फेमस हैं. वहीं, शाहरुख खान को आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई 'डंकी' में देखा गया था, जिसनें उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशन जैसे कई बड़े सितारे नजर आए थे. 

Trending news