VIDEO : जब किंग खान ने मिलाया 'फैन को फोन', सामने से आई आवाज- 'तुम शाहरुख हो ही नहीं सकते'
Advertisement

VIDEO : जब किंग खान ने मिलाया 'फैन को फोन', सामने से आई आवाज- 'तुम शाहरुख हो ही नहीं सकते'

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई लेकिन शाहरुख का क्रेज फैंस के बीच कम नहीं हुआ है.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में शाहरुख खान को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है. शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई लेकिन शाहरुख का क्रेज फैंस के बीच कम नहीं हुआ है. फिल्म के प्रमोशन के लिए पिछले दिनों शाहरुख खान एफएम स्टूडियो में गए हुए थे जहां पर आरजे रौनक ने एक प्रैंक कॉल किया. शाहरुख के एक फैन को कि गई इस कॉल के दौरान जब उससे एक्टर की बात कराई गई तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ कि वो शाहरुख खान से ही बात कर रहा है. 

आरजे रौनक बउआ के नाम से अपना एक शो चलाते हैं जिसमें वो प्रैंक कॉल करके लोगों को परेशान करते हैं. इस शो पर बउआ से मिलने शाहरुख खान पहुंचे जो फिल्म 'जीरो' में बउआ का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. इस दौरान आरजे ने प्रैंक कॉल लगाई और कॉलर को शाहरुख के सारे फिल्मी नाम बता-बता कर इंट्रोड्यूस कराया लेकिन कॉलर रौनक की बात समझ ही नहीं पा रहा था. फिर शाहरुख ने कॉलर को हैलो बोला और कहा कि मैं शाहरुख खान बोल रहा हूं. प्रैंक कॉल से कॉलर इतना झल्ला चुका था कि उसने कहा कि आप शाहरुख खान हो ही नहीं सकते. इस बात को सुनकर शाहरुख की हंसी निकल गई. 

नाइजीरियन लड़कों ने गाया शाहरुख का गाना 'कल हो न हो', बार-बार VIDEO देखने पर हो जाएंगे मजबूर

बॉक्स ऑफिस: ZERO पर भारी पड़ी KGF, जानें दोनों फिल्मों की अब तक की कमाई

शाहरुख ने कॉलर से कहा कि वो चाहे तो उनसे कोई डायलॉग्स बुलवा कर कंफर्म कर ले कि वो शाहरुख खान है. इस पर कॉलर ने कहा कि हां चेन्नई एक्सप्रेस का डायलॉग बोलकर बताएं. फिर शाहरुख ने अपनी फिल्म का डायलॉग उसे सुनाया लेकिन कॉलर को फिर भी विश्वास नहीं हुआ. इसके बाद उसे शाहरुख ने काफी समझाया कि हां वो ही शाहरुख हैं तो कॉलर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस प्रैंक कॉल को सुनकर आप भी हंसे भी नहीं रह पाएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news