Shahrukh Khan की Jawan बनाने वाले Atlee को भी जान लीजिए, साउथ में बनाई सिर्फ 4 फिल्में और गाड़ दिए झंडे!
Advertisement
trendingNow11775159

Shahrukh Khan की Jawan बनाने वाले Atlee को भी जान लीजिए, साउथ में बनाई सिर्फ 4 फिल्में और गाड़ दिए झंडे!

Jawan Director Atlee Kumar: एटली कुमार ने तमिल में चार फिल्मों को डायरेक्ट किया लेकिन कमाल की बात ये है कि उनकी चारों फिल्में जबरदस्त हिट रहीं और उनके काम का ऐसा शोर मचा कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने करियर के दूसरी पारी की बागडोर उन्हें सौंप दी.

Shahrukh Khan की Jawan बनाने वाले Atlee को भी जान लीजिए, साउथ में बनाई सिर्फ 4 फिल्में और गाड़ दिए झंडे!

Who is Atlee Kumar: पठान के किस्से अभी खत्म हुए ही नहीं थे कि जवान आ धमका और ऐसा आया कि हर जुबां पर उसी का नाम है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने जवान (Jawan) की पहली झलक दिखा दी है. इसके प्रीव्यू का खूब शोर मचा है और साथ ही एक नाम और सुनाई दे रहा है जो है फिल्म के निर्देशक एटली कुमार का. बॉलीवुड में ये उनकी पहली फिल्म है लेकिन क्या आप जानते हैं एटली ने अब तक सिर्फ 4 फिल्में ही बनाई हैं वो भी साउथ में. 

एटली कुमार ने तमिल में चार फिल्मों को डायरेक्ट किया लेकिन कमाल की बात ये है कि उनकी चारों फिल्में जबरदस्त हिट रहीं और उनके काम का ऐसा शोर मचा कि शाहरुख खान ने अपने करियर के दूसरी पारी की बागडोर उन्हें सौंप दी. चलिए बताते हैं एटली कुमार की उन चारों फिल्मों के बारे में जिन्हें आप ओटीटी पर भी देख सकते हैं.  

राजा रानी
ये फिल्म 10 साल पहले 2013 में आई थी जिसमें लीड रोल निभाया था आर्या और नयनतारा ने. कहा जाता है कि इस फिल्म के मुहूर्त शॉट पर कमल हासन पहुंचे थे और बाकायदा कैमरा ऑन भी उन्होंने ही किया था तो वहीं रजनीकांत जैसे दिग्गजों ने फिल्म को सपोर्ट किया. लिहाजा फिल्म को पहले ही काफी पब्लिसिटी मिल गई थी. इसके बाद रोमांटिक ड्रामा जोनर की ये कहानी लोगों को खूब भाई. फिल्म रिलीज हुई और जबरदस्त हिट हो गई. ये फिल्म यूट्यूब पर मौजूद है जिसे देखा जा सकता है. 

थेरी
एटली की ये दूसरी फिल्म 2016 में आई थी और इसमें साउथ की बड़ी स्टार कास्ट थी. अभिनेता विजय, सामंथा प्रभु और एमी जैक्सर जैसे सितारों से सजी इस फिल्म में विजय सुपरकॉप बने थे जो अपनी बेटी को दिलों जान से चाहता है और कोई उसे जरा सा भी नुकसान पहुंचाए ये उसे बर्दाश्त नहीं. इस फिल्म ने ना सिर्फ एटली बल्कि विजय को भी स्टार से सुपरस्टार बना दिया थ. प्राइम वीडियो पर ये मौजूद है. 

मर्सल
विजय और सामंथा स्टारर मर्सल एक डॉक्टर की कहानी है जिस पर किसी दूसरे डॉक्टर की हत्या का आरोप लगता है लेकिन जब जांच होती है तो मामला कुछ और ही निकलता है. ये भी साउथ की हिट फिल्मों में से एक है जिसे देखना चाहे तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

बिगिल
ये इत्तेफाक है या फिर एटली के फेवरेट हैं विजय कि उनकी चौथी फिल्म में भी वहीं लीड हीरो रहे हैं. फिल्म बिगिल 2019 में रिलीज हुई थी जिसमें वो एक फुटबॉलर के किरदार में थे. लेकिन किसी ट्रेजडी के कारण वो फुटबॉल से दूर हो जाते हैं लेकिन कुछ सालों के बाद फुटबॉल फिर से उनकी जिंदगी में लौटकर वापस आ जाता है. इस फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई की थी. प्राइम वीडियो पर ये देखी जा सकती है. 

Trending news